1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. परिणीति चोपड़ा ने निक जोनस से मांगी थी 3 करोड़ की जूता चुराई, मिली इतनी रकम

परिणीति चोपड़ा ने निक जोनस से मांगी थी 3 करोड़ की जूता चुराई, मिली इतनी रकम

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस 1 और 2 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध गए। यह शादी जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में हुई है।

Written by: India TV Entertainment Desk [Updated:04 Dec 2018, 7:29 PM IST]
Priyanka-Nick- India TV
Priyanka-Nick

मुंबई: प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick Jonas) ने 1 और 2 दिसंबर को जोधपुर के उम्मेद भवन में शादी कर ली। प्रियंका की शादी को लेकर उनके फैंस के बीच खासा उत्साह रहा। इस दौरान प्रियंका की कजिन और बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti chopra) भी खूब एक्साइटेड थीं, परिणीति को सबसे ज्यादा एक्साइटमेंट जूता चुराई की रस्म की थी। परिणीति ने पहले ही कहा था कि वो इस शादी में अपने जीजू से 3 करोड़ से ज्यादा लेने वाली थी, लेकिन जीजू ने कम कराते कराते 5 लाख रुपये दे दिए और परिणीति ने ये रकम लेते हुए निक जीजू का जूता वापस कर दिया।

डीएनए में छपी खबर के मताबिक निक जोनस की बारात का स्वागत प्रियंका की मां ने किया। इसके बाद परिणीति ने शादी के दौरान निक जीजू का जूता चुरा लिया। परिणीति ने जूता वापस करने के बदले साढ़े 3 करोड़ मांगे मगर निक जोनस ने उन्हें 5 लाख रुपये दिए। परिणीति मान गईं और उन्होंने जीजू को जूते वापस कर दिये।

बता दें, दिल्ली में आज रात 8 बजे प्रियंका और निक की रिसेप्शन पार्टी होगी, इस पार्टी में सोनाली बेंद्रे, ड्वेन जॉनसन और पीएम मोदी जैसी हस्तियां शामिल हो सकती हैं।

Also Read:

प्रियंका और निक की शादी की तस्वीरें आईं सामने

आज दिल्ली में है निक और प्रियंका का रिसेप्शन

प्रियंका-निक की शादी में परिणीति ने लगाए ठुमके

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: परिणीति चोपड़ा ने निक जोनस से मांगी थी 3 करोड़ की जूता चुराई, मिली इतनी रकम parineeti chopra demans 3 crore 50 lack for shoes nick jonas gave her 5 lakhs rupees
Write a comment