1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'न्यूटन' के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने वाले पंकज त्रिपाठी ने कहा...

'न्यूटन' के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने वाले पंकज त्रिपाठी ने कहा...

अमित मसुर्कर निर्देशित फिल्म 90वें ऑस्कर पुरस्कार में भारत की ओर से आधिकारिक प्रविष्टी भी थी।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: April 13, 2018 16:31 IST
न्यूटन- India TV
न्यूटन

नई दिल्ली: अभिनेता पंकज त्रिपाठी के लिए शुक्रवार की सुबह खुशियां लेकर आई, वह फिल्म 'न्यूटन' के लिए 65वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार में 'स्पेशल मेंशन' जीतने से बेहद खुश हैं। अभिनेता ने कहा कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि वह इस दौड़ में शामिल हैं। पंकज ने कहा, "मैं बहुत खुश हूं।" उन्हें फिल्म में सीआरपीएफ अधिकारी की शानदार भूमिका निभाने के लिए यह पुरस्कार मिला। फिल्म में राजकुमार राव भी हैं।

अभिनेता ने कहा, "मुझे पता नहीं था कि मैं भी पुरस्कार की दौड़ में शामिल हूं। यह जानकर अच्छा लगता है कि पूरे देश ने सोचा कि 'न्यूटन' में मेरा किरदार मेरे सर्वश्रेष्ठ किरदारों में से एक था और भारत के सर्वोच्च फिल्म पुरस्कार में स्पेशल मेंशन पुरस्कार जीतना बस रोमांचकारी है।"

अमित मसुर्कर निर्देशित फिल्म 90वें ऑस्कर पुरस्कार में भारत की ओर से आधिकारिक प्रविष्टी भी थी। पंकज ने फिल्म के निर्देशक और सहकलाकारों का आभार जताया है, जिन्होंने फिल्म में काम करना उनके लिए बहुत आसान बना दिया।

फिल्मकार शेखर कपूर, जिन्होंने इस साल राष्ट्रीय पुरस्कार के लिए जूरी की अध्यक्षता की, उन्होंने कहा कि पंकज ने बहुत शानदार काम किया, जिसकी वजह से मुख्य किरदार को उभरकर आने का मौका मिला।

न्यूटन को बेस्ट हिंदी फिल्म का राष्ट्रीय पुरस्कार भी मिला है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
yoga-day-2019