1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Box Office Collection Day 3: 'द जोया फैक्टर' और 'प्रस्थानम' को पीछे छोड़ 'पल पल दिल के पास' निकली आगे

Box Office Collection Day 3: 'द जोया फैक्टर' और 'प्रस्थानम' को पीछे छोड़ 'पल पल दिल के पास' निकली आगे

'द जोया फैक्टर', 'पल पल दिल के पास' और 'प्रस्थानम' 20 सितंबर 2019 को रिलीज हुई थीं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: September 23, 2019 13:54 IST
Box Office Collection day 3- India TV
Box Office Collection day 3

Box Office Collection Day 3: बीते 20 सितंबर को बॉक्स ऑफिस पर तीन फिल्में रिलीज हुईं, सोनम कपूर-दुलकर सलमान की 'द जोया फैकटर', संजय दत्त की 'प्रस्थानम' और सनी देओल के बेटे करण की डेब्यू मूवी 'पल पल दिल के पास'। इन तीनों ही फिल्मों की कमाई की रफ्तार पहले दिन से ही धीमी रही। सबसे ज्यादा बुरा हाल सोनम और दुलकर की मूवी का रहा। 

'द जोया फैक्टर' ने ओपनिंग डे पर महज 65 से 75 लाख रुपये ही कमाए। शनिवार को भी फिल्म की कमाई में खास इजाफा नहीं हुआ और सिर्फ 80 लाख रुपये कमाए और तीसरे दिन यानि रविवार को भी 80 लाख रुपये का ही कलेक्शन हुआ। फिल्म ने तीन दिन में कुल 2.25 करोड़ कमाए हैं। बता दें कि इसमें सोनम ने जोया सोलंकी नाम की लड़की का किरदार निभाया है, जो भारतीय क्रिकेट टीम के लिए लकी चार्म है।  

करण देओल और सहर बाम्बा की फिल्म 'पल पल दिल के पास' की बात करें तो इस फिल्म ने पहले दिन 1.1-1.2 करोड़ कमाए। दूसरे दिन यानि शनिवार को 1.55 करोड़ का कलेक्शन किया। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो तीसरे दिन यानि रविवार को मूवी ने 1.85 करोड़ रुपये कमाते हुए कुल 4.5 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। कमाई के मामले में 'द जोया फैक्टर' और 'प्रस्थानम' दोनों ही फिल्में 'पल पल दिल के पास' से पीछे चल रही हैं।

संजय दत्त की 'प्रस्थानम' की बात करें तो फिल्म ने पहले दिन 75 लाख और दूसरे दिन 1 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। इस मूवी ने तीसरे दिन 1.25 करोड़ का कलेक्शन करते हुए कुल 3 करोड़ से ज्यादा रुपये कमा लिए हैं। इस मूवी में संजय दत्त के अलावा जैकी श्रॉफ, चंकी पांडे और मनीषा कोइराला समेत कई कलाकारों ने अहम भूमिका निभाई है। 

Also Read:

Howdy Modi: पीएम मोदी के मुरीद हुए बॉलीवुड सेलेब्स, सलमान खान से ऋषि कपूर तक ने की तारीफ

B' Day Spl: कुमार सानू की आवाज का जादू आज भी है कायम, सुनें उनके 5 सबसे रोमांटिक गानें

Related Video
India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban