1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. पाकिस्तानी कलाकार आतंकी नहीं, सरकार देती है वीजा: सलमान

पाकिस्तानी कलाकार आतंकी नहीं, सरकार देती है वीजा: सलमान

बॉलीवुड के 'दबंग' सलमान खान ने भारतीय सेना द्वारा PoK में की गई सर्जिकल स्ट्राइक का समर्थन करते हुए कहा है कि ऐक्शन का रिएक्शन तो होना ही था। उन्होंने कहा कि यह एक सही कदम था।

IndiaTV Hindi Desk [Published on:30 Sep 2016, 5:23 PM IST]
Salman Khan | PTI File Photo- India TV
Salman Khan | PTI File Photo

मुंबई: बॉलीवुड के 'दबंग' सलमान खान ने भारतीय सेना द्वारा PoK में की गई सर्जिकल स्ट्राइक का समर्थन करते हुए कहा है कि ऐक्शन का रिएक्शन तो होना ही था। उन्होंने कहा कि यह एक सही कदम था। इसके साथ ही 'बजरंगी भाईजान' ने पाकिस्तानी कलाकारों के बॉलीवुड में काम करने को लेकर चल ही तनातनी के बीच उनका सपॉर्ट किया है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तानी ऐक्टर कलाकार हैं, आतंकवादी नहीं।

इसे भी पढ़े:-

पाकिस्तानी कलाकारों के बारे में बात करते हुए सलमान ने कहा, 'कलाकार और आतंकवादी दो अलग-अलग चीजें हैं। क्या कलाकार आतंकवादी होते हैं? वे वीजा लेकर यहां आते हैं। उन्हें वीजा कौन देता है? सरकार ही उन्हें वीजा और वर्क परमिट जारी करती है।' गौरतलब है कि पाकिस्तानी कलाकारों को राज ठाकरे के नेतृत्व वाली महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने 48 घंटों के अंदर भारत छोड़कर चले जाने का अल्टिमेटम दिया था। साथ ही MNS ने पाकिस्तानी कलाकारों की भूमिका वाली कोई भी फिल्म न चलने देने की धमकी दी थी।

सलमान ने उड़ी हमले के बाद POK में जाकर की गई भारतीय सैनिकों की सर्जिकल स्ट्राइक को सही करार दिया। उन्होंने कहा कि यह ऐक्शन का रिऐक्शन था। सलमान ने कहा कि भारतीय सेना की सर्जिकल स्ट्राइक बिल्कुल जायज है उरी हमले का नतीजा है। जब सलमान से पूछा गया कि इंडियन आर्मी की कार्रवाई पर वह क्या कहना चाहेंगे तो उन्होंने कहा, 'वे आतंकवादी थे न? प्रॉपर ऐक्शन था।'

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Pakistani actors are artists, not terrorists, says salman khan
Write a comment