1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'पैडमैन' अक्षय कुमार ने सैनिटरी नैपकिन्स को टैक्सफ्री करने पर GST काउंसिल को कहा शुक्रिया

'पैडमैन' अक्षय कुमार ने सैनिटरी नैपकिन्स को टैक्सफ्री करने पर GST काउंसिल को कहा शुक्रिया

फिल्म 'पैडमैन' से माहवारी स्वच्छता के प्रति जागरूकता लाने की कोशिश करने वाले राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता अक्षय कुमार ने सैनिटरी नैपकिन को कर मुक्त करने के लिए वस्तु एवं सेवा कर परिषद (जीएसटी) का आभार जताया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: July 22, 2018 11:49 IST
PADMAN- India TV
PADMAN

मुंबई: फिल्म 'पैडमैन' से माहवारी स्वच्छता के प्रति जागरूकता लाने की कोशिश करने वाले राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता अक्षय कुमार ने सैनिटरी नैपकिन को कर मुक्त करने के लिए वस्तु एवं सेवा कर परिषद (जीएसटी) का आभार जताया है।

इस फैसले पर खुशी जताते हुए अक्षय ने शनिवार को ट्वीट किया, "यह खबर आंखों में खुशी के आंसू ले आई है। माहवारी स्वच्छता की जरूरत को समझने और सैनिटरी पैड को कर मुक्त करने के लिए धन्यवाद, हैशटैग जीएसटीकाउंसिल। मुझे यकीन है कि हमारे देश की करोड़ों महिलाएं चुप रहकर भी आपका शुक्रिया अदा कर रही हैं।"

सैनिटरी पैड पर जीएसटी 12 फीसदी से घटाकर शून्य कर दिया गया है। इस साल की शुरुआत में अक्षय ने अरुणाचलम मुरुगनाथम के जीवन से प्रेरित फिल्म 'पैडमैन' के जरिए माहवारी में स्वच्छता का संदेश दिया था।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment