1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Padmaavat Public Reaction: विवादों के बीच रिलीज हुई फिल्म, जानिए ‘पद्मावत’ की कहानी जनता की जुबानी

Padmaavat Public Reaction: विवादों के बीच रिलीज हुई फिल्म, जानिए ‘पद्मावत’ की कहानी जनता की जुबानी

संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी विवादित फिल्म 'पद्मावत' पर चल रहे हंगामे के बीच आज यह सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। बुधवार, 24 जनवरी को देश के कई राज्यों में फिल्म की स्पेशल पेड स्क्रीनिंग रखी गई थी।

Written by: Bhavna Sahni [Published on:25 Jan 2018, 10:34 AM IST]
Padmaavat- India TV
Padmaavat

नई दिल्ली: फिल्मकार संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी विवादित फिल्म 'पद्मावत' पर चल रहे हंगामे के बीच आज यह सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। फिल्म पर हुए विवाद के बावजूद दर्शकों में इसे लेकर काफी उत्सुकता देखने को मिल रही है। रिलीज से एक दिन पहले यानी बुधवार, 24 जनवरी को देश के कई राज्यों में फिल्म की स्पेशल पेड स्क्रीनिंग रखी गई थी, जिसे देखने के लिए भारी संख्या में दर्शकों ने सिनेमाघरों की ओर रुख किया। फिल्म की पेड स्क्रीनिंग में भी हाउसफुल के बोर्ड देखने को मिले। 'पद्मावत' देखकर निकले लोगों ने इसकी जमकर तारीफें तो कीं, लेकिन इस पर विवाद खड़ा करने वालों पर भी सवाल उठाए। हालांकि जिस भी सिनेमाघर में 'पद्मावत' की कहानी दिखी वहां पुलिस की कड़ी सुरक्षा भी देखने को मिली।

फिल्म देखने के लिए पहुंचे लोगों की भी काफी अच्छे तरीके से चैकिंग करने के बाद ही उन्हें सिनेमाघरों में एंट्री दी जा रही थी। इसके बाद दर्शक फिल्म देखकर बाहर आए तो उन्होंने बिना फिल्म देखे विवाद खड़ा करने वालों पर काफी सवाल उठाए। दर्शकों का कहना है कि फिल्म में ऐसा कुछ भी नहीं दिखाया गया है, जिसकी वजह से किसी भी तरह का उत्पात मचाया जाए। यहां तक की कुछ लोगों ने यह भी कहा कि फिल्म में राजपूतों की कहानी को और भी अच्छे स्तर पर पेश किया गया है, फिर ऐसे में श्री राजपूत करणी द्वारा किस बात का हंगामा किया जा रहा है।

दर्शकों ने खुद यहां देशभर के लोगों से फिल्म को देखने का अनुरोध किया है। सिर्फ दिल्ली, गुरुग्राम और नोएडा में ही नहीं बल्कि मुंबई में भी फिल्म का जोरदार स्वागत किया गया है। वहीं फिल्मी हस्तियों ने भी को 'पद्मावत' की खूब तारीफें की। ऐसे में फिल्म में मुख्य किरदार निभा रहे दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर काफी भावुक भी नजर आए। बता दें कि फिल्म की रिलीज से पहले ही दर्शकों ने एडवांस में टिकट बुक करना शुरु कर दिया था। फिल्म में दीपिका और शाहिद के अलावा रणवीर सिंह भी मुख्य भूमिका में दिखे।

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: Padmaavat Public Reaction starrer Deepika Padukone, Shahid Kapoor and Ranveer Singh, Padmaavat Public Reaction: विवादों के बीच रिलीज हुई फिल्म, जानिए ‘पद्मावत’ की कहानी जनता की जुबानी
Write a comment
vandemataram-india-tv
manohar-parrikar
ipl-2019