1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. रिलीज होते ही ऑनलाइन लीक हुई ‘पद्मावत’, भंसाली को लगा एक और झटका

रिलीज होते ही ऑनलाइन लीक हुई ‘पद्मावत’, भंसाली को लगा एक और झटका

संजय लीला भंसाली की मोस्ट अवेटेड फिल्म पद्मावत जो 25 जनवरी को रिलीज हुई वो रिलीज होते ही पायरेसी का शिकार हो गई।

Edited by: Jyoti Jaiswal [Updated:25 Jan 2018, 5:58 PM IST]
padmaavat- India TV
Image Source : PTI padmaavat

नई दिल्ली: संजय लीला भंसाली की मोस्ट अवेटेड फिल्म पद्मावत जो 25 जनवरी को रिलीज हुई वो रिलीज होते ही पायरेसी का शिकार हो गई। एक फेसबुक पेज ने संजय लीला भंसाली की पूरी फिल्म ऑनलाइन लीक कर दी। जहां देशभर में करणी सेना ने फिल्म की रिलीज को रोकने की भरपूर कोशिश कर रही है वहीं सोशल मीडिया पर यह पूरी फिल्म ऑनलाइन शेयर की जा रही है।

 ‘जाटों का अड्डा’ नाम के फेसबुक पेज ने ‘पद्मावत’ फिल्म को अपने फेसबुक पेज पर थियेटर के अंदर से ही लाइव कर दी। इस फिल्म को अब तक साढ़े 3 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं वहीं 15 हजार से ज्यादा लोग शेयर कर चुके हैं।

padmaavat

padmaavat

पद्मावत दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर जैसे सितारों से सजी फिल्म है। जिसमें रजा मुराद, जिम सर्भ और अदिति राव हैदरी जैसे सितारे भी पॉवरफुल रोल में हैं। दर्शकों और क्रिटिक्स को फिल्म में अलाउद्दीन खिलजी का रोल काफी पसंद आ रहा है।

padmaavat

padmaavat

पद्मावत जो पहले पद्मावती थी, उसे सेंसर बोर्ड ने 5 संशोधन का फरमान सुनाया। जिसके बाद घूमर गाने में बदलाव से लेकर नाम तक बदला गया। कई राज्यों ने अपने यहां फिल्म पर रोक लगा दी थी, जिसे सुप्रीम कोर्ट की दखल के बाद हटाया गया। हालांकि अभी भी फिल्म की रिलीज कई जगह पर नहीं हो पा रही है, जहां यह फिल्म रिलीज भी हुई है वहां काफी तोड़-फोड़ हुई है।

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: रिलीज होते ही ऑनलाइन लीक हुई ‘पद्मावत’, भंसाली को लगा एक और झटका padmaavat leak online a facebook page jaaton ka adda facebook libve the film
Write a comment
ipl-2019