1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Padmaavat Box Office Collection Day 5: सोमवार को भी बरकरार है फिल्म का जादू, अब तक हुआ इतना कारोबार

Padmaavat Box Office Collection Day 5: सोमवार को भी बरकरार है फिल्म का जादू, अब तक हुआ इतना कारोबार

'पद्मावत' लंबे वक्त तक बुरा दौर झेलने के बाद अब दर्शकों के बीच खूब धमाल मचा रही है। फिल्म को लेकर किए गए विवाद के कारण दर्शकों में इस फिल्म को देखने के लिए उत्सुकता और भी ज्यादा बढ़ गई है। फिल्म ने अपने 5वें दिन यानी सोमवार को कामकाजी वाले दिन भी...

Bhavna Sahni Bhavna Sahni
Published on: January 30, 2018 18:34 IST
Padmaavat- India TV
Padmaavat

नई दिल्ली: बॉलीवुड फिल्मकार संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' लंबे वक्त तक बुरा दौर झेलने के बाद अब दर्शकों के बीच खूब धमाल मचा रही है। फिल्म को लेकर किए गए विवाद के कारण दर्शकों में इस फिल्म को देखने के लिए उत्सुकता और भी ज्यादा बढ़ गई है। वहीं यह बॉक्स ऑफिस पर भी शानदार कमाई कर रही है। कई राज्यों में बैन होने के बावजूद फिल्म पहले ही दिन से जबरदस्त कारोबार कर रही है। बुधवार को दिल्ली, नोएडा और गुरुग्राम में फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी, जिसके सभी शोज हाउसफुल साबित हुए। गणतंत्र दिवस के खास मौके पर रिलजी हुई फिल्म को छुट्टियों का पूरा फायदा हुआ है। फिल्म ने अपने 5वें दिन यानी सोमवार को कामकाजी वाले दिन भी शानदार कमाई की है।

फिल्म समीक्षक और बिजनेस विशेषज्ञ तरण आदर्श ने फिल्म के कलेक्शन के बारे में जानकारी देते हुए ट्वीट किया, "बुधवार (सीमित शोज): 5 करोड़, रविवार: 19 करोड़, शुक्रवार: 32 करोड़, शनिवार: 27 करोड़, रविवार: 31 करोड़, सोमवार: 15 करोड़, कुल: 129 करोड़ रुपए।" 25 जनवरी को रिलीज हुई इस फिल्म में दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर और रणवीर सिंह जैसे सितारे मुख्य किरदार निभाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

गौरतलब है कि इस फिल्म को लेकर अब भी विरोध जारी है। श्री राजपूत करणी सेना ने आरोप लगाया है कि फिल्म में इतिहास के साथ के छेड़छाड़ की गई है। हालांकि फिल्म को सेंसर बोर्ड के बाद सुप्रीम कोर्ट की ओर से हरी झंड़ी मिल चुकी है। लेकिन इसके बावजूद फिल्म को कई राज्यों में रिलीज नहीं होने दिया गया है। इस फिल्म को हिन्दी के अलावा तमिल और तेलुगू भाषा में भी रिलीज किया गया है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment