1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. नेगेटिव फीडबैक की वजह से रिलीज के बाद चेंज होगा प्रिया प्रकाश वारियर की डेब्यू का क्लाइमेक्स

नेगेटिव फीडबैक की वजह से रिलीज के बाद चेंज होगा प्रिया प्रकाश वारियर की डेब्यू का क्लाइमेक्स Read In English

प्रिया प्रकाश वारियर की डेब्यू फिल्म के क्लाइमेक्स को मिले नेगेटिव फीडबैक के बाद इसके क्लाइमेक्स को बदला गया है।

Written by: India TV Entertainment Desk [Updated:19 Feb 2019, 12:41 PM IST]
Oru adaar love- India TV
Image Source : INSTAGRAM Oru adaar love

नेशनल क्रश प्रिया प्रकाश वारियर की फिल्म 'ओरु अदार लव' इस वेलेंटाइन डे पर रिलीज हो चुकी है। मगर विंक गर्ल की यह डेब्यू फिल्म अपना जादू नहीं दिखा पाई है। फिल्म के रिलीज होने से 1 साल पहले ही इस फिल्म की चर्चा शुरू हो गई थी। मगर रिलीज के बाद कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाआ। दर्शकों को फिल्म का क्लाइमेक्स बिल्कुल पसंद नहीं आया है। जिसकी वजह से फिल्म को लेकर एक बड़ा फैसला किया गया है।

नेगेटिव फीडबैक मिलने की वजह से फिल्म का क्लाइमेक्स बदल दिया गया है। फिल्म के डायरेक्टर ओरग लुलु ने खराब फीडबैक मिलने के बाद क्लाइमेक्स को बदल दिया है। क्लाइमेक्स दोबारा शूट किया गया है। फिल्म के डायरेक्टर ने मलयालम पोर्टल से बातचीत के दौरान कहा- मुझे फिल्म का क्लाइमेक्स इसलिए बदलना पड़ा क्योंकि दर्शकों को इसकी उम्मीद नहीं थी। 10 मिनट का यह सीक्वेंस बदला गया है। साथ ही फिल्म की ड्यूरेशन 10 मिनट कम कर दी गई है। फिल्म का नया वर्जन कल दोपहर को रिलीज होगा।

फिल्म के एंड में हीरो रोशन अब्दुल रऊफ की मौत हो जाती है और लीड एक्ट्रेस नूरिन शीरीफ के रेप होता है। ऐसा क्लाइमेक्स लोगों को पसंद नहीं आया। साथ ही इस क्लाइमेक्स की वजह से फिल्म की ड्यूरेशन 15 मिनट बढ़ गई थी। 

आपको बता दें यह फिल्म हाई स्कूल रोमांस पर बेस्ड है। इस फिल्म को रिव्यू अच्छा नहीं है। फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर खरबा प्रदर्शन करने के साथ क्रिटिक को भी पसंद नहीं आई है।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

अर्चना पूरन सिंह ने कहा- 'द कपिल शर्मा' शो में नहीं ली नवजोत सिंह सिद्धू की जगह

Gully boy की सक्सेस के बाद करण जौहर ने रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के लिए लिखा एक इमोशनल पोस्ट

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: नेगेटिव फीडबैक की वजह से रिलीज के बाद चेंज होगा प्रिया प्रकाश वारियर की डेब्यू का क्लाइमेक्स- Oru Adaar Love's Brutal Climax Revised After Negative Feedback
Write a comment
vandemataram-india-tv
manohar-parrikar
ipl-2019