1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. श्रीदेवी के जाने के बाद ये ऑनस्क्रीन मां रख रही है जाह्नवी का ख्याल!

श्रीदेवी के जाने के बाद ये ऑनस्क्रीन मां रख रही है जाह्नवी का ख्याल!

जाह्नवी अपनी मां श्रीदेवी के काफी करीब थीं। श्रीदेवी जहां जाती थीं जाह्नवी को साथ लेकर जाती थीं।

Edited by: Jyoti Jaiswal [Published on:14 Mar 2018, 12:12 PM IST]
श्रीदेवी, जाह्नवी कपूर- India TV
श्रीदेवी, जाह्नवी कपूर

नई दिल्ली: श्रीदेवी के असमय निधन से पूरा देश सदमे में हैं। श्रीदेवी का परिवार टूट चुका है, खासकर उनकी बेटियां जाह्नवी और खुशी अकेली पड़ गई हैं। ऐसे में जाह्नवी की ऑनस्क्रीन मां शालिनी कपूर उनका ख्याल रख रही हैं। जाह्नवी अपनी मां श्रीदेवी के काफी करीब थीं। श्रीदेवी जहां जाती थीं जाह्नवी को साथ लेकर जाती थीं। बेटी के डेब्यू के लिए भी श्रीदेवी काफी मेहनत कर रही थीं। ऐसे में उनका जाना काफी खल रहा है। जाह्नवी तो शूटिंग की वजह से अपनी मां के साथ मोहित मारवाह की शादी के लिए दुबई भी नहीं गई थीं। खबर है कि टीवी और फिल्म एक्ट्रेस शालिनी कपूर जाह्नवी के अकेलेपन को लेकर काफी चिंतित हैं।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक शालिनी फिल्म धड़क में जाह्नवी की मां का रोल निभा रही हैं। ऐसे में वो सेट पर इस चीज का ख्याल रख रही हैं कि जाह्नवी को किसी तरह की कोई परेशानी न हो। इसके अलावा वो जाह्नवी को मां जैसा प्यार देने की कोशिश कर रही हैं।

अपने एक इंटरव्यू में शालिनी ने कहा उन्हें जाह्नवी को लेकर काफी चिंता हो रही है। वो जाह्नवी के अकेलेपन को लेकर परेशान हैं। शालिनी ने कहा भले ही वो ऑनस्क्रीन मां का किरदार निभा रही हैं, लेकिन दोनों की बीच अब ऐसी केमिस्ट्री बन चुकी है कि उन्होंने एक मां के तौर पर जाह्नवी की चिंता करना शुरू कर दिया है। शालिनी ने बताया कि जाह्नवी सेट पर अपनी मॉम के बारे में काफी बातें बताती थी। उन्होंने कहा श्रीदेवी के जाने से जो खाली जगह जाह्नवी की जिंदगी में हो गई है वो खत्म नहीं की जा सकती है, लेकिन वो कोशिश करेंगी वो जाह्नवी का ख्याल रख पाएं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: श्रीदेवी के जाने के बाद ये ऑनस्क्रीन मां रख रही है जाह्नवी का ख्याल! onscreen mother from dhadak shalini kapoor taking care of janhvi kapoor
Write a comment