1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. शिक्षक दिवस के मौके पर दीपिका पादुकोण की टीचर ने उनके लिए लिखा प्यार सा नोट

शिक्षक दिवस के मौके पर दीपिका पादुकोण की टीचर ने उनके लिए लिखा प्यार सा नोट

दीपिका पादुकोण की टीचर ने उनके लिए एक प्यारा सा नोट शेयर किया है। दीपिका को स्कूल में सिंगिग का भी बहुत चौक था।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: September 05, 2019 13:00 IST
Deepika padukone- India TV
Image Source : INSTAGRAM Deepika padukone

बॉलीवुड के साथ हॉलीवुड में भी अपनी एक्टिंग से दीपिका पादुकोण सभी का दिल जीत चुकी हैं। पद्मावत, राम-लीला जैसी कई फिल्मों में दीपिका की एक्टिंग से साथ डांसिंग स्किल सभी लोग देख चुके हैं। टीचर्स डे के मौके पर दीपिका की टीचर ने उनके लिए एक प्यारा सा नोट लिखा है।

दीपिका पादुकोण की टीचर डॉ एशले विलियम जोसफ ने अपनी वेबसाइट पर उनके लिए पोस्ट लिखा। डॉ ऐशले को स्टूडेंट के तौर पर अपनी दीपू याद है।जो सभी चीजों के साथ सिंगिंग में भी अच्छी थी। दीपिका की टीचर ने इस बात का खुलास किया कि दीपिका की आवाज बहुत ही अच्छी है और वह स्कूल के सिंगिंग ग्रुप का हिस्सा थीं। दीपिका की टीचर चाहती हैं कि वह अपनी आवाज पर भी काम करें और जल्द ही अपनी एल्बम रिलीज करें।

दीपिका की टीचर ने लिखा- दीपिका या दीपू जो मैं उसे बुलाती थी, 7 साल तक बैंगलोर में मेरी स्टूडेंट रह चुकी है। वह एक स्पोर्टपर्सन के साथ स्टेज पर भी अच्छी थीं। फिर चाहे वो डांसिग, सिंगिंग या एक्टिंग ही क्यो ना हो। वह सोफिया ब्रास एन्सेम्बल और चोईर का भी हिस्सा थीं जो देश में सर्वश्रेष्ठ थी। मुझे आज भी उनकी प्यारी आवाज याद है। मैं आशा करती हं एक दिन मुझे उनकी आवाज पर काम करने का मौका मिलेगा ताकि वह अपनी एल्बम रिलीज कर सके। जिन लोगों को नहीं पता है मैं बता दूं दीपू की आवाज बहुत अच्छी है। मैं आशा करती हूं वह जल्द ही गाने के लिए अपनी आवाज का इस्तेमाल करेंगी।

वर्कफ्रंट की बात करें तो मेघना गुलजार की फिल्म 'छपाक' की शूटिंग दीपिका पूरी कर चुकी हैं। यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी। हाल ही में दीपिका फिल्म '83' की लंदन में शूटिंग पूरी करके वापिस लौटी हैं।

Also Read:

फैंस ने करा दी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी, तस्वीरें हो रही है वायरल

गणेश चतुर्थी की बधाई देकर ट्रोल हुई थी सारा अली खान, ढाल बनकर आए फैंस

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13