1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. पीएम नरेंद्र मोदी के जीवन पर बन रही फिल्म के डायरेक्टर ओमंग कुमार ने कहा- बायोपिक के निर्देशन पर गर्व है

पीएम नरेंद्र मोदी के जीवन पर बन रही फिल्म का निर्देशन कर रहे डायरेक्टर ओमंग कुमार ने कहा- बायोपिक के निर्देशन पर गर्व है

पीएम नरेंद्र मोदी के जीवन पर बन रही फिल्म का डायरेक्शन कर रहे ओमंग कुमार ने कहा- मुझे फिल्म का डायरेक्शन करने पर गर्व महसूस हो रहा है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: January 08, 2019 12:39 IST
omung Kumar- India TV
Image Source : INSTAGRAM/OMUNG KUMAR omung Kumar

इन दिनों बायोपिक और देशभक्ति फिल्मों का सीजन चल रहा है। 11 जनवरी को जहां सर्जिकल स्ट्राइक पर बनी फिल्म 'उरी' और पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह पर बनी फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' रिलीज हो रही है तो 25 जनवरी को बाल ठाकरे के जीवन पर बनी फिल्म रिलीज हो रही है। इसी के साथ अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी(Narendra Modi) के जीवन पर भी फिल्म बनने जा रही है। फिल्म का पोस्टर 7 जनवरी को रिलीज हो चुका है। फिल्म में प्रधानमंत्री के रोल में विवेक ओबरॉय(Vivek Oberoi) नजर आने वाले हैं तो डायरेक्शन ओमंग कुमार कर रहे हैं।

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता ओमंग कुमार का कहना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बायोपिक का निर्देशन करना बहुत बड़ी जिम्मेदारी है और उन्हें इस पर गर्व है। 'मैरी कॉम' और 'सरबजीत' जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके उमंग ने ट्विटर पर मोदी को 'भारत के इतिहास में सबसे सफल नेताओं में से एक' बताया।

निर्देशक ने सोमवार को ट्वीट किया, "श्री नरेंद्र मोदी जी जैसे व्यक्ति की बायोपिक का निर्देशन करना, जो भारत के इतिहास के सबसे सफल नेताओं में से एक हैं, एक बहुत बड़ी जिम्मेदारी है और मुझे इसके निर्देशन पर गर्व है। विवेक ओबेरॉय लेजेंड की भूमिका में हैं। सुरेश ओबेरॉय और संदीप सिंह ने इसका निर्माण किया है।"

मोदी के जीवन पर आधारित फिल्म का आधिकारिक पोस्टर सोमवार को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस द्वारा लॉन्च किया गया था।

'पीएम नरेंद्र मोदी' में अभिनेता विवेक आनंद ओबेरॉय मुख्य भूमिका में हैं। इसकी टैगलाइन में लिखा गया है, "देशभक्ति की मेरी शक्ति है"। फिल्म का पोस्टर 27 भाषाओं में लॉन्च किया गया था। फिल्म की ज्यादातर शूटिंग गुजरात में होने वाली है।

(इनपुट-आईएएनएस)

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

जाह्नवी कपूर ने खोला राज- बताया फैमिली Whatsapp ग्रुप का नाम

कैंसर से जूझ रहे हैं फिल्ममेकर राकेश रोशन, बेटे ऋतिक ने इमोशनल पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv