1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Batla House Trailer: जॉन अब्राहम की फिल्म का दमदार ट्रेलर रिलीज, सामने आएगा बटला हाउस एनकाउंटर का सच

Batla House Trailer: जॉन अब्राहम की फिल्म का दमदार ट्रेलर रिलीज, सामने आएगा बटला हाउस एनकाउंटर का सच

जॉन अब्राहम की फिल्म 'बाटला हाउस' का ट्रेलर रिलीज हो गया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: July 10, 2019 17:08 IST
Official Trailer: Batla House | John Abraham,Mrunal...- India TV
Image Source : Official Trailer: Batla House | John Abraham,Mrunal Thakur, Nikkhil Advani |Releasing On 15 Aug,2019

मुंबई: जॉन अब्राहम की फिल्म 'बाटला हाउस' का ट्रेलर रिलीज हो गया। यह फिल्म बाटला हाउस एनकाउंटर पर आधारित है जिसमें दिल्ली पुलिस के इंस्पेक्टर की मौत हो गई थी और इस एनकाउंटर पर भी सवाल उठाए गए थे। दिल्ली में 2008 में हुई एनकाउंटर की एक घटना पर आधारित है, इस एनकाउंटर पर कई तरह के सवाल उठे थे। इस एनकाउंटर को ही फर्जी बता दिया गया था। 19 सितंबर, 2008 को जामिया नगर के बाटला हाउस इलाके में दो संदिग्ध आतंकवादी आतिफ अमीन और मुहम्मद साजिद को पुलिस ने मार दिया था। ये दोनों आतंकवादी संगठन इंडियन मुजाहिद्दीन से जुड़े थे। ट्रेलर में जॉन अब्राहम काफी दमदार अवतार में नजर आ रहे हैं। जॉन ने सोशल मीडिया पर ये ट्रेलर शेयर किया है और ट्रेलर के साथ कैप्शन में लिखा है- क्या देश पूर्वाग्रह से ग्रसित था या यह वाकई फ़र्ज़ी एकांउटर था? जवाब अब मिलेगा।

बाटला हाउस का ट्रेलर काफी दमदार लग रहा है। जॉन अब्राहम अपने लुक में बेहतरीन लगे हैं। बाटला हाउस फिल्म में जॉन अब्राहम के अलावा मृणाल ठाकुर और रवि किशन भी अहम भूमिकाओं में हैं। बाटला हाउस में आपको नोरा फतेही का आइटम नंबर भी देखने को मिलेगा। इस फिल्म का निर्देशन निखिल आडवाणी ने किया है। जॉन अब्राहम इस फिल्म में डीसीपी संजीव कुमार यादव के किरदार में हैं। यह फ़िल्म 15 अगस्त को रिलीज़ हो रही है। बाटला हाउस की टक्कर अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल और प्रभास की फिल्म साहो से होगी।

यहां देखिए फिल्म का ट्रेलर-

Also Read:

सोशल मीडिया पर रंगोली चंदेल की बयानबाजी, कंगना के करियर के लिए कितनी सही?

रिपोर्टर से कंगना के आर्गुमेंट के बाद मीडिया fraternity ने कहा, माफी मांगे कंगना

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment