1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. दीपिका पादुकोण के साथ सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएंगी नुसरत भरूचा, अगले साल रिलीज होगी फिल्म?

दीपिका पादुकोण के साथ सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएंगी नुसरत भरूचा, अगले साल रिलीज होगी फिल्म?

नुसरत भरुचा पिछले साल रिलीज हुई फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' में नजर आई थीं। इस साल उनकी दो फिल्में रिलीज होंगी।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: July 22, 2019 17:03 IST
Deepika Padukone and Nushrat Bharucha- India TV
Deepika Padukone and Nushrat Bharucha

मुंबई: मशहूर डायरेक्टर लव रंजन के अगले प्रोजेक्ट को लेकर सोशल मीडिया पर काफी बज है। साल 2010 में रिलीज हुई प्रकाश झा की मूवी 'राजनीति' में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और अजय देवगन (Ajay Devgn) को सिल्वर स्क्रीन पर साथ देखा गया था और अब वह लव रंजन की फिल्म में नजर आएंगे। दूसरी तरफ यह भी खबर सामने आ रही थी कि मूवी में दीपिका पादुकोण को भी साइन किया गया है। अब यह कहा जा रहा है कि 'सोनू के टीटू की स्वीटी' एक्ट्रेस नुसरत भरूचा भी नजर आ सकती हैं। 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो नुसरत भरूचा (Nushrat Bharucha) 2018 में 'सोनू के टीटू की स्वीटी' में नजर आई थीं। अब वह लव रंजन की अगली फिल्म में काम कर सकती हैं। दोनों ने 'प्यार का पंचनामा', 'प्यार का पंचनामा 2' और 'आकाशवाणी' जैसी फिल्मों में साथ काम किया है।

दीपिका कुछ दिनों पहले रणबीर के साथ लव रंजन के घर से निकलते देखी गई थीं, इसके बाद ही कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों फिल्म में साथ नजर आ सकते हैं। हालांकि, अभी तक इसको लेकर ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है। 

खबरों की मानें तो यह अनाम फिल्म अगले साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी। वहीं, फिल्म में रणबीर के पिता का रोल अजय देवगन निभा सकते हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो नुसरत की झोली में इस साल कई फिल्में हैं। उनकी फिल्म 'तुर्रम खान' और 'ड्रीम गर्ल' इसी साल रिलीज होगी। अगले साल वह 'हुड़दंग' में नजर आएंगी।

Also Read: 

'सुपर 30' की सक्सेस पर ऋतिक रोशन को याद आई उनकी 19 साल पुरानी फिल्म!

चंद्रयान-2 के लॉन्च होने पर शाहरुख खान ने 'यस बॉस' स्टाइल में दी बधाई, इन सितारों ने भी किए ट्वीट

करण जौहर की वेब सीरिज 'Guilty' से आलिया भट्टी की बेस्ट फ्रेंड अकांक्षा रंजन कपूर करेंगी डेब्यू

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment