1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. NTR के बेटे हरिकृष्णा के निधन से फिल्मी सितारों को लगा सदमा, इस तरह जताया शोक

NTR के बेटे हरिकृष्णा के निधन से फिल्मी सितारों को लगा सदमा, इस तरह जताया शोक

बुधवार की सुबह तेलंगाना के नालगोंडा जिले में एक सड़के हादसे के दौरान तेलुगू देशम के संस्थापक एन.टी. रामाराव के बेटे और अभिनेता-राजनेता नंदमुरी हरिकृष्णा का निधन हो गया। उनकी मौत की खबर मिलते ही पूरी फिल्म इंडस्ट्री में एक शोक की लहर फैल गई है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: August 29, 2018 15:52 IST
Nandamuri Harikrishna dies- India TV
Nandamuri Harikrishna dies

हैदराबाद/चेन्नई: बुधवार की सुबह तेलंगाना के नालगोंडा जिले में एक सड़के हादसे के दौरान तेलुगू देशम के संस्थापक एन.टी. रामाराव के बेटे और अभिनेता-राजनेता नंदमुरी हरिकृष्णा का निधन हो गया। उनकी मौत की खबर मिलते ही पूरी फिल्म इंडस्ट्री में एक शोक की लहर फैल गई है। फिल्म अभिनेताओं, फिल्म निर्माताओं और तकनीशियनों ने हरिकृष्णा को ऊर्जावान व स्नेही बताया और उनके परिवार के लिए इस दुख को सहन करने की शक्ति देने की ईश्वर से कामना की। बता दें कि हरिकृष्णा 61 साल के थे। 2 सितंबर को उनका 62वां जन्मदिन था। उनके निधन पर फिल्म जगत के लोगों ने शोक जताया।

मनोज कुमार मंचू: हरिकृष्णा अंकल की आत्मा को शांति मिले। उनके निधन से बेहद दुखी व स्तब्ध हूं। परिवार के लिए बहुत दुख महसूस कर रहा हूं। ईश्वर कठोर है..शब्द नहीं हैं। मीडिया से हरिकृष्णा गारू के दुर्घटना के बाद के दृश्यों के प्रसारण को रोकने का आग्रह करता हूं। उनके परिवार व चाहने वालों के लिए अपने प्रियजन का इस तरह अप्रत्याशित रूप से जाना काफी दुखद है।

मोहन बाबू: मैंने आज अपने भाई नंदमुरी हरिकृष्णा को खो दिया। इससे ज्यादा मैं कुछ नहीं कह सकता। बहुत बड़ी क्षति।

नागार्जुन अक्किनेनी: मुझे सब निर्थक महसूस हो रहा है, मुझे आपकी याद आएगी अन्ना।

सुधीर बाबू: सुबह के साथ दुखदायी खबर मिली। हरिकृष्णा गारू का निधन बेहद दुखद है। मेरा दिल रो रहा है। उनकी आत्मा को शांति मिले और तारक, कल्याण व पूरी परिवार को इस भारी नुकसान को सहने की शक्ति मिले।

नानी: हरिकृष्णा गारू के अचानक निधन की खबर से स्तब्ध हूं। उनसे निजी तौर पर कभी नहीं मिला, लेकिन मुझे हरदम महसूस होता था कि मैं उन्हें जानता हूं। परिवार के प्रति संवेदना प्रकट करता हूं। यह वास्तव में दुखद है।

महेश बाबू: हरिकृष्ण गारू के असमय निधन की खबर से बेहद दुखी हूं। उनकी आत्मा को शांति मिले। दुख की इस घड़ी में पूरे परिवार व मेरे भाई जूनियर एनटीआर को इसे सहने की ताकत मिले।

इनके अलावा पूजा हेगड़े, विजय देवेराकोंडा, जेनेलिया देशमुख, श्रीनु वैतला, साई धरम तेज, गौतमी, राशि खन्ना, कोरताला शिवा, काजल अग्रवाल, अलु श्रीश, राकुल प्रीत, आर.सार्थ कुमार, देवी श्री प्रसाद, लक्ष्मी मंचू, अदिवी सेष ने हरिकृष्ण के निधन पर शोक जताया।

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban