1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'संजू' के लिए रणबीर कपूर नहीं थे विधु विनोद चोपड़ा की पहली पसंद, इस अभिनेता को देना चाहते थे लीड रोल

'संजू' के लिए रणबीर कपूर नहीं थे विधु विनोद चोपड़ा की पहली पसंद, इस अभिनेता को देना चाहते थे लीड रोल

रणबीर कपूर इन दिनों संजय दत्त की जिंदगी पर बनी फिल्म 'संजू' को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म के लिए रणबीर को खूब तारीफें मिल रही हैं। कुछ वक्त पहले जारी किए गए ट्रेलर में रणबीर ने अपनी बेहतरीन अदाकारी से रणबीर ने फिल्म की रिलीज से पहले ही दर्शकों को दीवाना बना दिया है। लेकिन क्या आप जानते हैं रणबीर कपूर इस फिल्म के लिए पहली पसंद नहीं थे।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: June 20, 2018 12:56 IST
Ranbir - India TV
Ranbir

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर इन दिनों संजय दत्त की जिंदगी पर बनी फिल्म 'संजू' को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म के लिए रणबीर को खूब तारीफें मिल रही हैं। कुछ वक्त पहले जारी किए गए ट्रेलर में रणबीर ने अपनी बेहतरीन अदाकारी से रणबीर ने फिल्म की रिलीज से पहले ही दर्शकों को दीवाना बना दिया है। उनके अभिनय के साथ लुक और बोलचाल के ढंग को लेकर भी काफी सराहा जा रहा है। लेकिन क्या आप जानते हैं रणबीर कपूर इस फिल्म के लिए पहली पसंद नहीं थे। हालांकि फिल्मकार राजकुमार हिरानी शुरू से ही संजय दत्त के किरदार के लिए रणबीर को ही लेना चाहते थे। लेकिन वहीं दूसरी ओर 'संजू' के प्रोड्यूसर विधू विनोद चोपड़ा रणबीर को कास्ट करने के लिए राजी नहीं थे।

हाल ही में उन्होंने एक अंग्रेजी वेबसाइट संग बातचीत के दौरान के बताया कि, उन्हें लगता था कि रणबीर इस किरदार को ठीक से नहीं निभा पाएंगे और वह इसके लिए बिल्कुल फिट नहीं हैं। बल्कि विधु इस भूमिका में रणवीर सिंह को देखना चाहते थे। जबकि दूसरी तरफ राजकुमार हिरानी इस संजय दत्त के किरदार के लिए सिर्फ रणबीर को ही कास्ट करना चाहते थे। विधु ने कहा, जब राजकुमार ने उन्हें रणबीर को इस किरदार में लेने के लिए कहा तो वह इस बात से ज्यादा खुश नहीं हुए थे। विधु को लगता था कि रणवीर सिंह इस रोल के लिए ज्यादा फिट हैं। लेकिन राजकुमार अपनी बात पर अड़े हुए थे कि रणबीर ही इस भूमिका के लिए परफेक्ट है।

उन्होंने कहा, जब हमने फिल्म की शूटिंग शुरू की और रणबीर खुद को संजय दत्त के रूप में ढ़ालने लगे को मुझे लगा कि मैं कैसे अपने शब्दों को वापस लूं। उस समय मुझे लगा कि रणबीर पूरी तरह से संजय दत्त बनते जा रहे हैं। गौरतलब है कि अब दर्शकों में फिल्म को लेकर काफी उत्सुकता बनी हुई है। फिल्म में रणबीर के अलावा परेश रावल, मनीषा कोइराला, दीया मिर्जा, सोनम कपूर, करिश्मा तन्ना, अनुष्का शर्मा, बोनम ईरानी और विक्की कौशल जैसे सितारे भी मुख्य किरदारों में दिखाई दे रहे हैं। फिल्म 29 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13