1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. करीना कपूर नहीं ये एक्ट्रेस बनेंगी 'जवानी जानेमन' में सैफ अली खान की गर्लफ्रेंड

करीना कपूर नहीं ये एक्ट्रेस बनेंगी 'जवानी जानेमन' में सैफ अली खान की गर्लफ्रेंड

सैफ अली खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'जवानी जानेमन' की शूटिंग लंदन में कर रहे हैं। फिल्म में करीना कपूर सैफ की गर्लफ्रेंड का किरदार नहीं निभाने वाली हैं। उनकी जगह ये एक्ट्रेस नजर आएंगी।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: July 14, 2019 8:17 IST
Kareena kapoor and saif ali khan- India TV
Image Source : INSTAGRAM Kareena kapoor and saif ali khan

सैफ अली खान इन दिनों अपनी पत्नी करीना कपूर और बेटे तैमूर के साथ लंदन में हैं। सैफ अपनी आने वाली फिल्म जवानी जानेमन(Jawani Janeman) की शूटिंग करने के लिए लंदन गए हुए हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक करीना कपूर फिल्म में सैफ की गर्लफ्रेंड का किरदार निभाने वाली थीं। मगर अब वह सैफ की गर्लफ्रेंड का किरदार नहीं निभाएंगी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक मेकर्स को गर्लफ्रेंड का किरदार निभाने के लिए ए-लिस्ट एक्ट्रेस नहीं चाहिए। जिसकी वजह से करीना इस फिल्म में नजर नहीं आएंगी।यह रोल छोटा है लेकिन फिल्म के लिए स्पेशल है।

अब आईं रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म के डायरेक्टर ने इस रोल के लिए कुब्रा सैत(Kubbra Sait) को फाइनल किया है। कुब्रा पहले भी सैफ के साथ काम कर चुकी हैं। फिल्म में दिखाया जाएगा कि कैसे सैफ का कुब्रा के साथ रिलेशनशिप उनका अपनी बेटी आलिया एफ के साथ रिश्ते को प्रभावित करता है।

आपको बता दें पूजा बेदी की बेटी आलिया एफ इस फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं। फिल्म को जैकी भगनानी प्रोड्यूस कर रहे हैं। 'जवानी जानेमन' इस साल नवंबर में रिलीज होगी।

Also Read:

लता मंगेशकर के बाद अब जावेद अख्तर ने एम एस धोनी के रिटायरमेंट को लेकर किया ट्वीट, कहा- इस बारे में क्यों बात....

वर्कआउट करते समय आयुष्मान खुराना गाते हैं 'कबीर सिंह' का अपना फेवरेट गाना, वीडियो हुआ वायरल

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment