1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में बाबरी मस्जिद नहीं ये खास प्लॉट होगा

आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में बाबरी मस्जिद नहीं ये खास प्लॉट होगा

आमिर खान की आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा में एक खास प्लॉट होने वाला है। इसमें बाबरी मस्जिद के ढहने की जगह ये खास प्लॉट दिखाया जाएगा।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: July 26, 2019 10:12 IST
Aamir khan- India TV
Aamir khan

आमिर खान(Aamir khan) की आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा का सभी को बेसब्री से इंतजार है। फिल्म में आमिर खान सरदार का किरदार निभाते नजर आने वाले हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म में पहले बाबरी मस्जिद के ढहने का एक खास प्लॉट होने वाला था। मगर अब रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म में 1984 में हुए सिख दंगों के बारे में दिखाया जाएगा। पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की उनके सिख बॉडीगॉर्ड सतवंत सिंह के द्वारा गोली मारे जाने के बाद 1984 में सिख दंगे शुरू हुए थे।

एक एंटरनेटमेंट पोर्टल के मुताबिक फिल्म से जुड़े किसी सूत्र ने लाल सिंह चड्ढा में बाबरी मस्जिद के ढहने का खास प्लॉट दिखाने की खबरों को खारिज किया है। सूत्रों के मुताबिक अब फिल्म में 1984 में हुए सिख दंगों का महत्वपूर्ण प्लॉट होगा।

डेकेन क्रोनिक की रिपोर्ट के मुताबिक लाल सिंह चड्ढा में बीते कुछ सालों में भारत में हुई ग्रोथ के बारे में दिखाया जाएगा। इसमें बाबरी मस्जिद का ढहना और 2014 में मोदी सरकार का बनना भी शामिल होगा।

रिपोर्ट के मुताबिक लाल सिंह चड्ढा सिर्फ एक फिल्म नहीं है। यह एक रेफरेंस है जिसमें भारत में घटी घटनाओं को दिखाया जाएगा जैसे पैरामांउट फिल्म फॉरेस्ट गंप में यूएस का रेफरेंस लेकर दिखाया गया है।

लाल सिंह चड्ढा में आमिर खान का राजनीतिक और ऐतिहासिक हस्तियों से वीएफएक्स विजुअल में मिलता हुआ दिखाया जाएगा। 

आपको बता दें अभी तक फिल्म की शूटिंग शुरू भी नहीं हुई है और इसका बज अभी से इतना हो गया है। फिल्म की शूटिंग और रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा कि फिल्म में कौन से महत्वपूर्ण प्लॉट दिखाए जाएंगे।

ये भी पढ़ें:

Box Office Prediction: 'जजमेंटल है क्या' और 'अर्जुन पटियाला' पहले दिन कर सकती हैं इतने करोड़ की ओपनिंग

लाइन नहीं, एक इमोशन है 'How's the josh'... रग-रग में देशभक्ति का जुनून भर देंगे ये 7 फेमस डायलॉग्स

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment