1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. जॉन के साथ इस एक गाने की शूटिंग के लिए नोरा फतेही ने 10 दिनों तक जमकर किया रिहर्सल

जॉन के साथ इस एक गाने की शूटिंग के लिए नोरा फतेही ने 10 दिनों तक जमकर किया रिहर्सल

बॉलीवुड ऐक्ट्रेस नोरा फतेही जल्द ही एक ऐसे गाने में नजर आने वाली हैं, जिसकी शूटिंग के लिए उन्होंने 10 दिनों तक रिहर्सल किया था...

Edited by: IndiaTV Hindi Desk [Published on:21 May 2018, 4:38 PM IST]
Nora Fatehi to recreate Sushmita Sen’s Dilbar in Satyameva Jayate with John Abraham | Facebook- India TV
Nora Fatehi to recreate Sushmita Sen’s Dilbar in Satyameva Jayate with John Abraham | Facebook

मुंबई: बॉलीवुड ऐक्ट्रेस नोरा फतेही जल्द ही एक ऐसे गाने में नजर आने वाली हैं, जिसकी शूटिंग के लिए उन्होंने 10 दिनों तक रिहर्सल किया था। सस्पेंस तोड़ते हुए आपको बता ही देते हैं कि नोरा सुष्मिता सेन पर फिल्माए गए ‘सिर्फ तुम’ के गीत 'दिलबर' के रीमेक में जॉन अब्राहम के साथ नजर आएंगी। यह गीत फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ का हिस्सा है। इस गीत की शूटिंग के बारे में बात करते हुए नोरा ने कहा कि एक पॉप्युलर सॉन्ग की रीमेक पर काम करना बहुत तनाव भरा होता है।

90 के दशक में आई फिल्म ‘सिर्फ तुम’ के ‘दिलबर’ गीत को सुष्मिता सेन और संजय कपूर पर फिल्माया गया था और यह गीत उस समय काफी लोकप्रिय हुआ था। नोरा ने ‘दिलबर’ के रीमेक की शूटिंग के लिए 10 दिनों तक रिहर्सल किया था। नोरा ने कहा, ‘एक प्रसिद्ध गीत का रीमेक करना हमेशा तनाव भरा होता है क्योंकि आपको नहीं पता होता है कि आप वास्तव में इसके साथ न्याय कर पाएंगे या नहीं। सुष्मिता सेन गीत में शानदार लगी थीं और मुझे उम्मीद है कि मैं उनके काम के अनुरूप खरी उतर पाऊंगी।’ उन्होंने कहा कि यह गीत बहुत ही अद्भुत और अलग है।

जॉन ने एक बयान में कहा, ‘जब मैंने 'सत्यमेव जयते' की सशक्त पटकथा सुनी तो मैं जान गया कि हमारे पास व्यवसायिक मसालेदार फिल्म के लिए जरूरी अधिकांश सामग्री मौजूद है। 1990 के दशक के सबसे लोकप्रिय गीतों में से एक 'दिलबर' को इसमें शामिल करने और जिस तरह आश्चर्यजनक रूप से इसे फिल्माया गया है, मुझे यकीन है कि हम सफल होंगे।’ फिल्म के निर्माता निखिल आडवाणी ने कहा कि इस गीत पर नोरा का बैली डांस धूम मचा देगा। नोरा का गीत जब आएगा तब आएगा, फिलहाल सुष्मिता का 'दिलबर' गीत देखकर पुरानी यादें ताजा कर लीजिए:

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Nora Fatehi to recreate Sushmita Sen’s Dilbar in Satyameva Jayate with John Abraham
Write a comment