1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. नोरा फतेही ने 'दिलबर' गाने के अरेबिक वर्जन में किया फिर से हिलाई 'कमरिया', मिस मत करिए ये वीडियो

नोरा फतेही ने 'दिलबर' गाने के अरेबिक वर्जन में किया फिर से हिलाई 'कमरिया', मिस मत करिए ये वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही ने एक बार फिर से लोगों को अपना दीवाना बना दिया है। एक बार फिर से सोशल मीडिया पर नोरा फतेही के चर्चे तेज हैं। 26 साल की नोरा ने बाहुबली 2 , सत्यमेव जयते और स्त्री में आईटम नंबर करने के बाद बॉलीवुड की आईटम गर्ल में अपनी एक अलग पहचान बनाई है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: November 29, 2018 16:06 IST
DILBAR- India TV
DILBAR

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही ने एक बार फिर से लोगों को अपना दीवाना बना दिया है। एक बार फिर से सोशल मीडिया पर नोरा फतेही के चर्चे तेज हैं। 26 साल की नोरा ने बाहुबली 2 , सत्यमेव जयते और स्त्री में आईटम नंबर करने के बाद बॉलीवुड की आईटम गर्ल में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। आपको बता दें कि नोरा ने साउथ इंडियन फिल्म, बिग बॉस और बॉलीवुड के कई फिल्मों में काम किया है। जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते में दिलबर गाने पर आईटम डांस करके नोरा सबकी पसंद बन गई और एक बार फिर से इसी गाने पर अलग अंदाज में नोरा दिखने वाली हैं। नोरा के इसी गाने का अरबी वर्जन 30 नंवबर को रिलीज होने जा रहा है। मेकर्स ने बुधवार को इसका टीजर जारी किया है, जिसमें बेली डांस से नोरा तहलका मचाती दिखाई दे रही हैं।

'दिलबर अरेबिक' सॉन्ग का टीजर टी-सीरीज के बैनर तले रिलीज किया गया है, इसे नोरा फतेही ने प्रोड्यूस किया है। यह गाना लोकप्रिय मध्य पूर्वी और अफ्रीकी बैंड, फनायर के सहयोग से बना है, और 'सत्यमेव जयते' के 'दिलबर' सॉन्ग का अरबी वर्जन है। नोरा फतेही एक बार फिर अपने फैन्स के लिए सरप्राइज लेकर आई हैं। नोरा फतेही पिछले कुछ समय से इस सॉन्ग की एडिटिंग में व्यस्त थीं।

View this post on Instagram

Heres the teaser of the Arabic Dilbar giving you moroccan bollywood vibes 🇲🇦🇮🇳🔥 get ready to watch me and @fnaire_official singing and dancing to Arabic Dilbar on November 30th! #filmy Presented by @tseries.official Directed by @abderrafia_elabdioui Choreography by @caesar2373 Shot by @santha_dop Produced by @norafatehi Music by @tizafmohcine Lyrics by @mennani_khalifa @the_realachraffnaire Editor @ady907 @amine_el_hannaoui @bassimbendell Makeup hair @marcepedrozo Outfits by @suzan1304 Photo by @mohamedsaadstudio @bling_entertainment ————————————— #norafatehi #entertainment #music #international #arabicdilbar #singing #dance #dilbararabic #fnaire #new #mood #bollywood #india #morocco

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi) on

पिछले दिनों आईएएनएस को दिए बयान में नोरा ने कहा था, "यह मोरक्को और भारत दोनों के लिए एक बड़ा सौदा है क्योंकि यह पहली बार है जब हम भारतीय संस्कृति और मोरक्कन संस्कृति को कलात्मक और संगीत के साथ मिलकर पेश करेंगे और इन्हें साथ लाना मेरा मेरा लक्ष्य भी रहा है।"

उन्होंने आगे बताया, "इस गाने के साथ मैं सिंगिंग में शुरुआत कर रही हूं और फनेयर इसमें मेरे साथ रैपिंग करेगा। मैं सॉन्ग का निर्माण भी कर रही हूं और टी-सीरीज इसे अपने चैनल पर लॉन्च करेगा। हमने गाने के महत्वपूर्ण हिस्सों को बनाए रखा है और प्रशंसक इसका आनंद लेंगे। मैं 'दिलबर' को अफ्रीका और मध्य पूर्व ले जाना चाहती थी क्योंकि यह मेरे लिए खुद को लॉन्च करने का भी एक सही तरीका था।" बताते चलें कि, 'सत्यमेव जयते' का गाना 'दिलबर' काफी मशहूर हुआ था, इसके यूट्यूब पर 55 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

'बिग बॉस-9' में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर नोरा नजर आई थीं लेकिन वे तीन हफ्ते के बाद ही बिग बॉस के घर से बाहर हो गई थीं। तेलुगु फिल्म 'टेंपर', 'बाहुबली' और 'किक-2' में उनके सॉन्ग ने उन्हें पॉपुलर बनाने का काम किया। वे मलयालम फिल्म 'डबल बैरल' में भी नजर आ चुकी हैं। बॉलीवुड में उन्होंने 'दिलबर' के अलावा फिल्म 'स्त्री' के गाने 'कमरिया' के जरिए दर्शकों की वाहवाही लूटी।

1 दिसंबर को है बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के लिए दीपिका-रणवीर का ग्रैंड रिसेप्शन, कल नहीं दिखा कोई सितारा

Deepika Padukone-Ranveer Singh reception: बाजीराव-मस्तानी को मीडिया की तरफ से मिला फूलों का गुलदस्ता

Deepika-Ranveer reception: पैपराज़ी के 'भाभी-भाभी' कहने पर हंस पड़े दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह, देखिए वीडियो

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment