1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. महेश आनंद की मौत के बाद भी नहीं खत्म हुई मुसीबत, 3 दिन बाद बॉडी क्लेम करने आया रिलेटिव

महेश आनंद की मौत के बाद भी नहीं खत्म हुई मुसीबत, 3 दिन बाद बॉडी क्लेम करने आया रिलेटिव

अभिनेता महेश आनंद ने 5 शादियां की थीं, उनका त्रिशूल नाम का एक बेटा भी है जो टोरंटो में रहता है।

Written by: India TV Entertainment Desk [Published on:12 Feb 2019, 2:26 PM IST]
महेश आनंद- India TV
महेश आनंद

मुंबई: महेश आनंद ने बॉलीवुड में विलेन बनकर खूब नाम कमाया। हाल ही में उनके घर से उनकी डेडबॉडी बरामद हुई थी। महेश कई सालों से अकेले रह रहे थे। 18 साल से उनके पास कोई काम नहीं था। घर में ही उनकी डेथ हुई थी, ट्रैक सूट में उनकी बॉडी घर से बरामद हुई। पड़ोसियों ने बद्बू से परेशान होकर जब पुलिस को कॉन्टैक्ट किया तो सड़ी-गली अवस्था में उनकी डेड बॉडी मिली। निधन के बाद जब महेश आनंद का पोस्टमार्टम हुआ तो पता चला कि उनकी मौत नेचुरल थी। हैरान करने वाली बात यह रही कि मौत की खबरे आने के तीन दिन बाद भी कोई रिलेटिव बॉडी क्लेम करने नहीं आया।

महेश आनंद ने 5 शादियां की थीं, उनका एक बेटा भी है जो टोरंटो में रहता है। खबरों के मुताबिक एक्ट्रेस साहिला चड्ढा उनकी बॉडी क्लेम करने वाली थीं लेकिन तब तक महेश की एक बहन ने आकर बॉडी क्लेम कर ली। 

एक न्यूज पोर्टल में छपी खबर के मुताबिक साहिला ने कहा कि यह बहुत निराशाजनक था कि उनकी बॉडी क्लेम करने के लिए कोई नहीं आया। साहिला ने कहा अगर कोई नहीं आता तो मैं बॉडी क्लेम करने जाने वाली थी। 12 फरवरी यानी आज ओशिवारा श्मशान घाट में महेश का अंतिम संस्कार होना है। साहिला ने बताया कि महेश अच्छे इंसान थे लेकिन पत्नियों के साथ उनके रिश्ते अच्छे नहीं रहे। 5 महिलाओं से उन्होंने शादी की लेकिन उनके 12 महिलाओं संग संबंध थे। कुछ के साथ वो लिव इन में भी रहे।

महेश आनंद काम ना मिलने की वजह से वो डिप्रेशन में रहते थे। पिछले साल फेसबुक पर फैंस से बातचीत के दौरान उन्होंने सुसाइड करने की धमकी दी थी। यह खबर सिंटा तक पहुंच गई तो सिंटा की सदस्य नूपुर अलंकार उनके घर पहुंची और उन्हें सुसाइड करने से रोक लिया। 

Also Read:

रणवीर सिंह की फिल्म 'गली बॉय' का रिलीज होने से पहले चला जादू, शोज़ हुए हाउसफुल

गली बॉय के निर्माताओं की अनोखी पहल, फिल्म का एक आधिकारिक ऐप किया लॉन्च!

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment
pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019
indiatv-tv-ka-dum