1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. निक जोनस-प्रियंका चोपड़ा की शादी में हो गई थी सबसे ज्यादा इस चीज की कमी, अब भाई जो जोनस ने कहीं ये बात

निक जोनस-प्रियंका चोपड़ा की शादी में हो गई थी सबसे ज्यादा इस चीज की कमी, अब भाई जो जोनस ने कहीं ये बात

गायक जो जोनास और 'गेम ऑफ थ्रॉन्स' की अभिनेत्री सोफी टर्नर जल्द ही शादी करने वाले हैं। अपनी शादी की तैयारी को लेकर जो ने कहा कि इसके लिए उन्हें बहुत अधिक मात्रा में बीयर की जरूरत है।

IANS IANS
Published on: April 16, 2019 14:47 IST
nick and priyanka- India TV
Image Source : INSTRAGRAM nick and priyanka

नई दिल्ली: गायक जो जोनास और 'गेम ऑफ थ्रॉन्स' की अभिनेत्री सोफी टर्नर जल्द ही शादी करने वाले हैं। अपनी शादी की तैयारी को लेकर जो ने कहा कि इसके लिए उन्हें बहुत अधिक मात्रा में बीयर की जरूरत है।

दरअसल उनके छोटे भाई निक जोनास और अभिनेत्री प्रियंका की शादी में बीयर कम पड़ गई थी और जो दुबारा वह ऐसी परिस्थिति का सामना नहीं करना चाहते।

जॉ ने कहा, "हम फ्रांस में शादी कर रहे हैं इसलिए काफी ज्यादा कूर्स लाईट (बीयर का एक ब्रांड) होनी जरूरी है। हालांकि इसे पाना बहुत मुश्किल काम नहीं है, लेकिन हम पहले से सुनिश्चित होना चाहते हैं।"

View this post on Instagram

It’s #thejonai comin atchya!

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

फीमेलफर्स्ट डॉट को डॉट यूके की एक रिपोर्ट के अनुसार, जो को इतनी अधिक मात्रा में बीयर की जरूरत इसलिए है, क्योंकि उनके छोटे भाई निक और प्रियंका की शादी में बीयर कम पड़ गई थी। दरअसल उन्हें यह अंदाजा नहीं था कि उनके मेहमान कितनी बीयर पीएंगे।

निक ने कहा, "मेरी शादी से हमने सीख ली है कि हमारे दोस्त बहुत बीयर पीते हैं। मेरी शादी में बीयर का खत्म होना बहुत बड़ा मुद्दा बन गया था।"

Kalank Box Office Prediction: वरुण धवन और आलिया भट्ट की फिल्म 'कलंक' पहले दिन कर सकती है इतने करोड़ की कमाई

अर्जुन कपूर की फिल्म का टीज़र हुआ रिलीज, India's Most Wanted को ढूंढते आए नजर

'कलंक' स्टार वरुण धवन इस साल नहीं करेंगे नताशा दलाल से शादी, बताई वजह

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: Nick jonas found himself poorly prepared with alcoholic beverages at his wedding with priyanka chopra: निक जोनस-प्रियंका चोपड़ा की शादी में हो गई थी सबसे ज्यादा इस चीज की कमी, अब भाई जो जोनस ने कहीं ये बात
Write a comment
ipl-2019