1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. निक जोनस के भाई जो जोनस अपनी गर्लफ्रेंड सोफी टर्नर के साथ भारत पहुंचे, देखें Photos

निक जोनस के भाई जो जोनस अपनी गर्लफ्रेंड सोफी टर्नर के साथ भारत पहुंचे, देखें Photos

सोमवार को निक जोनस के भाई जो जोनस अपनी गर्लफ्रेंड सोफी टर्नर के साथ भारत आए। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: November 26, 2018 23:44 IST
Sophie Turner, Joe Jonas, Priyanak Chopra, Nick Jonas- India TV
Image Source : INSTAGRAM Sophie Turner, Joe Jonas, Priyanak Chopra,  Nick Jonas

निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा 2 दिसंबर को जोधपुर के उम्मैद भवन में शादी के बंधन में बंधेंगे। 29 नवंबर से उनका प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन शुरू हुआ जाएगा। सोमवार को निक जोनस के भाई जो जोनस अपनी गर्लफ्रेंड सोफी टर्नर के साथ भारत आए। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

आर्टिस्ट धरा धेडिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फ्लाइट से सोफी के साथ अपनी तस्वीर शेयर की है। उन्होंने लिखा- इस शानदार कपल से फ्लाइट में मुलाकात हुई। सोफी टर्नर (गेम ऑफ थ्रोन्स की सैंसा स्टार्क) और उनके बॉयफ्रेंड जो जोनस...दोनों बहुत अच्छे और फ्रेंडली। जमीन से जुड़े हुए।

मुंबई में निक और जो की तस्वीर भी वायरल हो रही है।

प्रियंका और निक का वेडिंग सेलिब्रेशन 29 नवंबर से शुरू हो जाएगा। पहले मेहंदी सेरेमनी होगी और उसके बाद संगीत होगा। मेहमानों के लिए कॉकटेल पार्टी भी रखी जाएगी। 1 दिसंबर को हल्दी की रस्म होगी और 2 दिसंबर को प्रियंका और निक पति-पत्नी बन जाएंगे। 3 दिसंबर को दोनों क्रिश्चियन रीति-रिवाज से भी शादी करेंगे।

प्रियंका हाल ही में दिल्ली में द स्काई इज पिंक की शूटिंग कर रही थीं। निक भी प्रियंका से मिलने दिल्ली पहुंचे थे। फिल्म की टीम ने दोनों के लिए छोटी सी पार्टी रखी थी। फिल्म के सेट से आई तस्वीरों में सिद्धार्थ रॉय कपूर और प्रियंका चोपड़ा के भाई भी दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान केक काटकर जश्न मनाया गया। वहीं दिल्ली में प्रियंका ने शादी के लिए खूब शॉपिंग की है।

सिद्धार्थ रॉय कपूर के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट में लिखा, "खूबसूरत भावी दुल्हन को शादी के बाद हमेशा प्यार, हंसी और खुशी मिले।"

इस पार्टी में प्रियंका के लिए खास केक मंगाया गया था। जिसमें पीसी के नाक के आगे जोनस लिखा था। जिसके ये कह सकते है कि शादी के बाद प्रियंका अपने नाम के आगे जोनस लगा लेंगी।

Also Read:

वरुण धवन ने 'धोबी घाट' के लिए दिया था ऑडिशन, नहीं मिला रोल

पहली बार श्रीदेवी की तारीफ करते दिखे अर्जुन कपूर, उनके निधन पर कही यह बात

Bigg Boss 12: श्रीसंत ने बताया- मैच फिक्सिंग के आरोप के बाद सुसाइड की कोशिश की थी

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment