1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' का पोस्टर हुआ रिलीज, इस दिन आएगा ट्रेलर

अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' का पोस्टर हुआ रिलीज, इस दिन आएगा ट्रेलर Read In English

अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म 'केसरी' का नया पोस्टर रिलीज हो गया है। फिल्म का ट्रेलर 21 फरवरी को आने वाला है।

Written by: India TV Entertainment Desk [Updated:12 Feb 2019, 2:32 PM IST]
New poster of Kesari- India TV
Image Source : INSTAGRAM/AKSHAY KUMAR New poster of Kesari

अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' का एक और नया पोस्टर आया है जिसके साथ फिल्म के ट्रेलर की रिलीज डेट के बारे में भी बताया गया है। अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' का ट्रेलर 21 फरवरी को रिलीज होने वाला है और यह फिल्म 21 मार्च को रिलीज होगी। फिल्म का पोस्टर अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है। सोमवार को फिल्म का एक पोस्टर शेयर करने के साथ ट्रेलर रिलीज की डेट बताई गई हैं। आज मंगलवार को अक्षय कुमार ने एक और पोस्टर शेयर किया है।

अक्षय ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- आज मेरी पगड़ी भी केसरी, जो बहेगा मेरा वो लहू भी केसरी, और मेरा जवाब भी केसरी।

अक्षय ने पोस्टर शेयर करते हिुए लिखा- 'जल्द ही केसरी से जुड़े कुछ और पन्ने खुलेंगें।' इसके साथ ही करण जौहर ने इस फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए फिल्म के ट्रेलर रिलीज के बारे में बताया है।

पोस्टर में अक्षय कुमार पगड़ी पहनें हुए और हाथ में तलवार लिए नजर आ रहे हैं। आपको बता दें इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ परिणीति चोपड़ा भी नजर आने वाली हैं। इससे पहले करण जौहर ने अक्षय और परिणीति के लुक की फोटो शेयर करते हुए बताया था कि फिल्म की शूटिंग खत्म हो गई हैं और यह फिल्म 21 मार्च 2019 को रिलीज होने जा रही है।

फिल्म 'केसरी' सारागढ़ी में हुई लड़ाई पर बनी है। यह लड़ाई ब्रिटिश इंडियन आर्मी जिसमें 21 सिख थे और अफगानी सेना के बीच हुई थी। अक्षय कुमार फिल्म में हवलदार ईश्वर सिंह का किरदार निभा रहे हैं। जो युद्ध में सिखों का नेतृत्व करते हैं। फिल्म में कई एक्शन सीन हैं।

सारागढ़ी डे पर अक्षय कुमार ने फिल्म का पोस्टर शेयर करके लिखा था- सारागढ़ी के शहीदों को हमारा नमन। आज मेरी पगड़ी भी केसरी, जो बहेगा मेरा वो लहू भी केसरी और मेरा जवाब भी केसरी।

फिल्म को अक्षय कुमार और करण जौहर ने प्रोड्यूस किया है और फिल्म को डायरेक्ट अनुराग सिंह ने किया है।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

भूपेन हजारिका के बेटे ने नागरिकता कानून के विरोध में भारत रत्न लौटाने का किया फैसला

शाहरुख खान ने ट्विटर पर अमिताभ बच्चन से क्यों कहा- 'मैं आपसे बदला लेने आ रहा हूं'

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment
pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019
indiatv-tv-ka-dum