1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. एक्ट्रेस बनने की बजाय शादी और बच्चे पैदा करना चाहती थी कृति खरबंदा

एक्ट्रेस बनने की बजाय शादी और बच्चे पैदा करना चाहती थी कृति खरबंदा

कृति खरबंदा ने एक इंटरव्यू में बताया कि वह कभी अभिनेत्री नहीं बनना चाहती थी, बजाए इसके मैं शादी करना चाहती थी और बच्चे पैदा करना चाहती थी। 

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: August 13, 2019 15:54 IST
Kriti Kharbanda- India TV
Image Source : INSTAGRAM Kriti Kharbanda

अभिनेत्री कृति खरबंदा अपनी आगामी फिल्मों -'हाउसफुल 4', 'पागलपंती', 'चेहरे', और तमिल फिल्म 'वान' में काफी व्यस्त हैं। उनका कहना है कि वह कभी अभिनेत्री नहीं बनना चाहती थीं। कृति ने आईएएनएस को बताया, "मैं कभी अभिनेत्री नहीं बनना चाहती थी, बजाए इसके मैं शादी करना चाहती थी और बच्चे पैदा करना चाहती थी। 

बॉलीवुड या दक्षिण की फिल्मों में काम के बारे में बात करते हुए कहा। मैं फिल्मों का चयन भाषा के आधार पर नहीं करती। जब मैंने वहां काम करना शुरू किया, तो दक्षिण भारतीय फिल्म उद्योग को बॉलीवुड में कदम रखने की सीढ़ी के रूप में नहीं देखा। यहां तक कि आज भी मैं जब किसी तमिल फिल्म में या एक मल्टीस्टारर बॉलीवुड फिल्म में अभिनय करती हूं तो दोनों में कोई अंतर नहीं देखती।"

इससे पहले वह बॉलीवुड फिल्मों 'गेस्ट इन लंदन', 'शादी में जरूर आना', 'कारवां' और 'यमला पगला दीवाना फिर से' में नजर आई थीं। उन्होंने दक्षिण भारतीय फिल्म उद्योग में 'गूगली', 'सुपर रंगा', 'ब्रुस ली : द फाइटर' जैसी फिल्मों से लोकप्रियता हासिल की। 

फिल्मों के अलावा वह अपने स्टाइल स्टेटमेंट के कारण मैगजीन कवर्स का पसंदीदा चेहरा हैं। 

Also Read:

निक जोनस ने भतीजियों की वीडियो कॉल पर कराई प्रियंका चोपड़ा से बात, फोटो हुई वायरल

आलिया भट्ट का पहला वीडियो सॉन्ग Prada हुआ रिलीज, कुछ ही मिनटों में हुआ वायरल

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment