1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अफेयर की खबर सुन नेहा कक्कड़ का फूटा गुस्सा, सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्ट

अफेयर की खबर सुन नेहा कक्कड़ का फूटा गुस्सा, सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्ट

अफेयर की खबरें सुन नेहा कक्कड़ को गुस्सा आ गया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर कहा- इतना भी बुरा महसूस ना कराओ।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: August 10, 2019 23:40 IST
Neha kakkar- India TV
Image Source : INSTAGRAM Neha kakkar

सिंगर नेहा कक्कड़(Neha kakkar) का कुछ दिन पहले हिमांश कोहली से ब्रेकअप हुआ है। ब्रेकअप के बाद नेहा डिप्रेशन में चली गई थीं। अब नेहा के इंडियन आइडल के कंटेस्टेंट विभोर पराशर के साथ रिलशेनशिप में होने की चर्चा थी। यह खबर सुनकर नेहा गु्स्सा हो गई हैं। उन्होंने सोशल मीडिया अपना गुस्सा जाहिर करते हुए लिखा- किसी को इतना भी बुरा महसूस ना कराओ।

नेहा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया। उन्होंने लिखा- जब मैं यह लिख रही हूं उस समय मेरी शारीरिक और मानसिक तौर पर कंडीशन सही नहीं है। लेकिन मुझे बोलना पड़ेगा। आपको पता है उन्हें इस बात का एहसास नहीं होता है कि मैं किसी की बेटी और बहन हूं। मैंने अपने जीवन में बहुत हार्ड वर्क किया ताकि मेरे परिवार को मुझपर गर्व हो और उन लोगों के साथ भी अच्छा किया है जो मेरे परिवार के और दोस्त नहीं थे।

Screenshot of neha kakkar insta story

Screenshot of neha kakkar insta story

नेहा ने लिखा- वह बिना सोचे ऐसी अफवाह क्यों फैलाते हैं जिससे किसी की जिंदगी बुरी तरह प्रभावित हो सकती है। चाहे अगर वह सेलिब्रिटी हो, वह पहले एक इंसान है। हार्टलेस होना बंद कर दो। किसी की पर्सनल लाइफ और केरेक्टर के बारे में बात करना बंद कर दो।

लोगों को जज करना और शर्मिंदा महसूस कराना बंद कर दो। इतना भी ये सब मत करो की कोई डिप्रेशन में चला जाए। अगर आप किसी के पिता और भाई हैं तो क्या अपनी बहन या बेटी के साथ ऐसा करेंगे? 

नेहा ने आखिरी में गुजारिश की- किसी को इतना बुरा महसूस कराना बंद कर दो की वह अपनी जान लेने के बारे में सोचने लगे। प्लीज बंद करो।

आपको बता दें खबरें थी कि नेहा कक्कड़ इंडियन आइडल 10 के कंटेस्टेंट विभोर पाराशर को डेट कर रही हैं। दोनों कई शहरों के साथ में टूर भी कर चुके हैं।

Also Read:

अनुराग कश्यप ने डिलीट किया अपना ट्विटर अकाउंट, कहा-मिल रही हैं धमकियां

प्रिंयका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण हैं इंस्टाग्राम पर फेक फॉलोअर की टॉप 10 लिस्ट में शामिल

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment