1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. नेहा कक्कड़ ने ‘आंख मारे’ गाने पर लगाए ठुमके, वीडियो वायरल

नेहा कक्कड़ ने ‘आंख मारे’ गाने पर लगाए ठुमके, वीडियो वायरल

नेहा कक्कड़ ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह फिल्म ‘सिम्बा’ के गाने ‘आंख मारे’ पर अपने ठुमके लगाती नज़र आ रही हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: January 25, 2019 16:15 IST
नेहा कक्कड़- India TV
Image Source : INSTAGRAM नेहा कक्कड़

स्टार सिंगर नेहा कक्कड़ हमेशा ही अपनी आवाज़ का जादू बिखेरती नज़र आती हैं। इसके अलावा वह सोशल मीडिया पर भी अक्सर एक्टिव रहती हैं। वह अपनी लाइफ और काम से रिलेटिड कई वीडियोज़ और फोटोज़ सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। वहीं उनके फैन्स भी उनकी पोस्ट पर जमकर लाइक और कमेंट्स करने से खुद को नहीं रोक पाते। नेहा की फोटोज़ और वीडियोज़ को वायरल होते ज़रा सी भी देर तक नहीं लगती। नेहा इन दिनों अपनी सिंगिंग के साथ-साथ डांस से अपने फैन्स का खूब मनोरंजन करती नज़र आ रही हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह फिल्म ‘सिम्बा’ के गाने ‘आंख मारे’ पर अपने ठुमके लगाती नज़र आ रही हैं।

दरअसल यह वीडियो इंदौर में हुए एक शो का है। जिसमें वह अपने डांस के जलवे बिखेरती नज़र आ रही हैं। वह स्टेज पर परफॉर्म कर रही हैं और उनके आगे लोगों की भीड़ जमा है। नेहा की इस वीडियो पर अभी तक करीब 6 लाख से ज़्यादा व्यूज़ आ चुके हैं।   

आपको बता दें, फिल्म ‘सिम्बा’ में नेहा कक्कड़ ने ‘आंख मारे’ सांग गाया था। यह सांग काफी हिट भी हुआ था। इस फिल्म में रणवीर सिंह और सारा अली खान लीड रोल में नज़र आए थे।

नेहा कक्कड़

नेहा कक्कड़

वर्क फ्रंट की बात करें तो नेहा ने फिल्म यारियां का गाना ‘सनी-सनी’ गाया था। जिसके बाद उन्होंने ‘लंडन ठुमकदा’, ‘मनाली ट्रांस’, ‘अखियां’, ‘नैना’, ‘आंख मारे’, ‘मखना’ जैसे कई हिट गानों से दर्शकों के दिल जीते हैं। इसके अलावा नेहा ‘ला ला ला’, ‘निकले करंट’, ‘प्यार ते जैगुआर’, ‘वैडिंग दा सीज़न’ जैसे कई पंजाबी सांग्स भी गाए हैं। नेहा कक्कड़ ‘इंडियन आइडल 2’ की कंटेस्टेंट रह चुकी हैं। बाते साल वह इंडिन ‘आइडल सrज़न 10’ की जज के रुप में नज़र आई थीं।

बाकी खबरों के लिए यहां क्लिक करें-

Thackeray Movie Review: नवाजुद्दीन सिद्दीकी के कंधों पर टिकी है पूरी फिल्म, बाल ठाकरे का बेबाक अंदाज आया नजर

Manikarnika Movie Review: डेब्यू डायरेक्टर के तौर पर महान फिल्म बनाने से चूक गईं कंगना रनौत

Manikarnika Movie Review: डेब्यू डायरेक्टर के तौर पर महान फिल्म बनाने से चूक गईं कंगना रनौत

Manikarnika Movie Review: डेब्यू डायरेक्टर के तौर पर महान फिल्म बनाने से चूक गईं कंगना रनौत

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment