1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. इस पोस्ट से खुल गई नेहा धूपिया की पोल, पति अंगद बेदी को देती हैं बचा हुआ खाना

इस पोस्ट से खुल गई नेहा धूपिया की पोल, पति अंगद बेदी को देती हैं बचा हुआ खाना

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने पिछले महीने ही एक्टर अंगद बेदी से शादी की है। ये शादी दिल्ली में एक प्राइवेट सेरेमनी में हुई थी। 

Written by: India TV Entertainment Desk [Published on:25 Jun 2018, 3:34 PM IST]
अंगद बेदी-नेहा धूपिया- India TV
Image Source : PTI अंगद बेदी-नेहा धूपिया

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने पिछले महीने ही एक्टर अंगद बेदी से शादी की है। ये शादी दिल्ली में एक प्राइवेट सेरेमनी में हुई थी। नेहा ने अपनी शादी की खबर सोशल मीडिया के जरिए दी। इंस्टाग्राम पर अपनी और अंगद की तस्वीर शेयर करते हुए नेहा ने लिखा था- मेरे जीवन का सबसे अच्छा फैसला। मैंने अपने बेस्ट फ्रेंड से शादी कर ली। हसबैंड अंगद बेदी। दोनों की शादी ने फैंस को चौंका दिया था।

हाल ही में नेहा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में अपने पति अंगद बेदी की आने वाली फिल्म सूरमा की एक झलक शेयर की है। इस तस्वीर के कैप्शन नेहा ने जो लिखा उसे पढ़कर आपकी हंसी नहीं रुकेगी। नेहा ने अंगद की गुस्से वाली तस्वीर शेयर करके लिखा है- 'जब मैं इन्हें बचा हुआ खाना देती हूं तो कुछ इसी तरह से मेरी ओर देखते हैं।

अंगद बेदी-नेहा धूपिया

अंगद बेदी-नेहा धूपिया

सूरमा में तापसी पन्नू और दिलजीत दोसांझ भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। यह फिल्म 13 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: इस पोस्ट से खुल गई नेहा धूपिया की पोल, पति अंगद बेदी को देती हैं बचा हुआ खाना neha dhupia on angad bedi poster soorma
Write a comment