1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. हैदराबाद के फलकनुमा पैलेस में होगी नीति मोहन और निहार पंड्या की शादी

हैदराबाद के फलकनुमा पैलेस में होगी नीति मोहन और निहार पंड्या की शादी

शादी से पहले नीति अपनी बहन शक्ति, मुक्ति, कीर्ति और आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा खुराना के साथ गोवा में बैचलर पार्टी का जश्न मनाती नजर आईं थीं।

Written by: India TV Entertainment Desk [Published on:11 Feb 2019, 9:41 AM IST]
नीति मोहन- निहार...- India TV
नीति मोहन- निहार पंड्या

हैदराबाद: गायिका नीति मोहन अभिनेता निहार पांड्या के साथ 15 फरवरी को हैदराबाद में शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। 'इश्क वाला लव' की गायिका नीति की शादी समारोह 14 फरवरी को वेलेंटाइन डे पर दोपहर में मेहंदी से शुरू होगा और उसके बाद उसी रात संगीत और सगाई होगी। 

शादी ताज फलकनुमा पैलेस में होगी जो हैदराबाद के निजाम का एक महल है। गायिका हर्षदीप कौर, जिन्होंने पिछले साल इटली के लेक कोमो में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के विवाह समारोह में प्रस्तुति दी थी, वह नीति और निहार की शादी के एक समारोह में प्रस्तुति दे सकती हैं। यह जोड़ी इस महीने के अंत में मुंबई में फिल्म बिरादरी के लिए एक रिसेप्शन देगी।

 वहीं, शादी से पहले नीति अपनी बहन शक्ति, मुक्ति, कीर्ति और आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा खुराना के साथ गोवा में बैचलर पार्टी का जश्न मनाती नजर आईं।

(इनपुट- आईएनएस)

नो एंट्री के सीक्वल की स्क्रिप्ट के साथ तैयार हैं अनीस बज्मी

5 शादी के बाद भी अंतिम वक्त में अकेले पड़ गए थे महेश आनंद, एक बेटा भी है जो उन्हें पहचानता भी नहीं था

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment
pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019
indiatv-tv-ka-dum