1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. दीपिका पादुकोण के एक्स बॉयफ्रेंड निहार पंड्या से सिंगर नीति मोहन करेंगी शादी, 4 साल से है अफेयर

दीपिका पादुकोण के एक्स बॉयफ्रेंड निहार पंड्या से सिंगर नीति मोहन करेंगी शादी, 4 साल से है अफेयर Read In English

खबरों के मुताबिक सिंगर नीति मोहन और दीपिका पादुकोण के एक्स बॉयफ्रेंड निहार पंड्या अगले साल की शुरुआत में शादी करेंगे।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: November 01, 2018 19:27 IST
Nihar pandya, Neeti Mohan- India TV
Image Source : INSTAGRAM Nihar pandya, Neeti Mohan

नई दिल्ली: बॉलीवुड में इन दिनों शादियों का सीजन है। 14-15 नवंबर को दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी है। उसके बाद 2 दिसंबर को प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस शादी करेंगे। अब शादियों की लिस्ट में एक और सिलेब्रिटी का नाम जुड़ गया है। खबरों के मुताबिक सिंगर नीति मोहन और दीपिका पादुकोण के एक्स बॉयफ्रेंड निहार पंड्या अगले साल की शुरुआत में शादी करेंगे।

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, कपल के करीबी ने इस न्यूज को कंफर्म किया है। नीति और निहार एक-दूसरे को पिछले 4 साल से डेट कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने अपने रिश्ते को एक कदम आगे बढ़ाने की सोची। दोनों फरवरी 2019 में मुंबई में शादी करेंगे। उनके परिवार वाले और इंडस्ट्री से उनके दोस्त इस शादी में शामिल होंगे। संगीत, मेहंदी और शादी प्राइवेट तरीके से होगी, लेकिन रिसेप्शन का निमंत्रण इंडस्ट्री में सबके पास जाएगा।

एक दूसरे सूत्र ने कहा- ''निहार फिलहाल शादी की तैयारियों में बिजी हैं। साथ ही वह अपनी फिल्म 'मणिकर्णिका' की रिलीज की तैयारी भी कर रहे हैं। फिल्म 25 जनवरी, 2019 को रिलीज होगी।''

'मणिकर्णिका' निहार की पहली फिल्म है। वहीं दूसरी ओर नीति मोहन संगीत जगत का जाना-माना नाम है। उन्होंने 'जब तक है जान' का 'जिया रे', 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' का 'इश्क वाला लव', 'पद्मावत' का 'नैनोवाले ने' गाया है।

Also Read:

प्रियंका चोपड़ा के लिए संगीत पर निक जोनस करेंगे परफॉर्म?

Bigg Boss 12: सना खान, सपना चौधरी और ज़ोरावर कालरा घर में लेंगे एंट्री

Zero Trailer Early Review: आमिर खान ने की 'जीरो' के ट्रेलर की तारीफ, शाहरुख खान ने शेयर की 'ठग' वाली सेल्फी

 

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: Neeti Mohan and Nihar pandya to get married next year
Write a comment
ipl-2019