1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 3 साल पहले ही अक्षय कुमार के साथ बनाई जा चुकी थी 'अय्यारी', बाद में आया ऐसा बदलाव

3 साल पहले ही अक्षय कुमार के साथ बनाई जा चुकी थी 'अय्यारी', बाद में आया ऐसा बदलाव

नीरज पांडे के निर्देशन में बनी आगामी फिल्म 'अय्यारी' सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि नीरज की 'अय्यारी' वर्ष 2015 में ही रिलीज होने वाली थी। हालांकि एक अलग कहानी के साथ।

Edited by: India TV Entertainment Desk [Published on:25 Jan 2018, 8:30 AM IST]
Aiyaary- India TV
Aiyaary

मुंबई: फिल्मकार नीरज पांडे के निर्देशन में बनी आगामी फिल्म 'अय्यारी' सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है। फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा, मनोज बाजपेयी और रकुल प्रीत को मुख्य किरदार निभाते हुए देखा जा रहा है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि नीरज की 'अय्यारी' वर्ष 2015 में ही रिलीज होने वाली थी। हालांकि एक अलग कहानी के साथ। दरअसल अक्षय कुमार और तापसी पन्नू के अभिनय से सजी फिल्म ‘बेबी’ का नाम पहले 'अय्यारी' रखा गया था। बहुत कम लोग जानते हैं कि नीरज पांडे की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'बेबी' का शुरुआती शीर्षक 'अय्यारी' था। 'बेबी' आज से लगभग 3 साल पहले रिलीज हुई थी जिसे दर्शकों और आलोचकों द्वारा खूब पसंद किया गया था।

नीरज पांडे की थ्रिलर फिल्म 'बेबी' को शुरू में 'अय्यारी' नाम दिया गया था लेकिन बाद में इसे बदल कर 'बेबी' कर दिया गया, जो कि फिल्म में एक अभियान को संदर्भित करता है। नीरज पांडे के साथ अक्सर काम करने वाले मनोज बाजपेयी ने कहा, "नीरज पांडे के साथ काम करना हमेशा एक उल्लेखनीय अनुभव रहा है और कई अवसरों पर उनके साथ बैठ कर विचारों और अनुभवों को साझा करना एक विशेषाधिकार होता है। ‘बेबी’ की रिलीज को 3 साल पूरा होने पर फिल्म की पूरी टीम को ढेर सारी शुभकामनाएं। यह एक अद्भुत फिल्म थी, इसे देखकर मजा आया था।"

बाजपेयी ने कहा, "वास्तव में मैंने इसे बरेली में देखा था जब मैं 'अलीगढ़' के लिए शूटिंग कर रहा था। वहां एक मल्टीप्लेक्स था जहां यह फिल्म रिलीज हुई थी। मैंने यह सुनिश्चित किया कि मैं वहां जाकर फिल्म का पहला शो देखूंगा जिसके बाद मैंने नीरज पांडे को फोन किया और इस तरह की तेज गति वाली थ्रिलर बनाने के लिए उन्हें बधाई दी। हमारे देश की खुफिया एजेंसिया किस तरह काम करती हैं, यह देखना हमारे लिए आंखे खोल देने वाला अनुभव था।" नीरज पांडे ने 'ए वेडनेस्डे', 'स्पेशल 26' और 'एम.एस. धोनी' जैसी कई हिट फिल्में दी हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Neeraj Pandey's 'Baby' was initially titled 'Aiyaary', 3 साल पहले ही अक्षय कुमार के साथ बनाई जा चुकी थी 'अय्यारी', बाद में आया ऐसा बदलाव
Write a comment
the-accidental-pm-300x100