1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. क्या 'कृष 4' में अभिनय करते दिखेंगे नवाजुद्दीन सिद्दिकी?

क्या 'कृष 4' में अभिनय करते दिखेंगे नवाजुद्दीन सिद्दिकी?

अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दिकी को लेकर खबर आई थी कि वो 'कृष 4' में दिख सकते हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: May 01, 2019 20:01 IST
 नवाजुद्दीन...- India TV
Image Source : TWITTER  नवाजुद्दीन सिद्दीकी

मुंबई: अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दिकी ने कहा कि वह ऋतिक रोशन स्टारर सुपरहीरो फिल्म 'कृष 4' का हिस्सा नहीं हैं। कुछ खबरों में ऐसा कहा जा रहा था कि 'कृष 4' में नवाजुद्दीन एक बुरे आदमी का किरदार निभाएंगे। जब नवाज से इसकी सच्चाई के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, "यह पहली बार है, मैं आपसे (मीडिया) यह सुन रहा हूं और इसमें कोई सच्चाई नहीं है।"

नवाजुद्दीन लेखिका नीता शाह और अदिति मेदिरत्ता द्वारा लिखी गई और ओम बुक्स इंटरनेशनल द्वारा प्रकाशित पुस्तक 'द स्ट्रेन्जर इन मी' के विमोचन के दौरान मंगलवार को यहां मौजूद थे। 

नॉन फिल्मी बैकग्राउंड से आने के बावजूद नवाज ने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी विशेष पहचान बनाई है। 'गैंग्स ऑफ वासेपुर', 'बदलापुर', 'बजरंगी भाईजान' और 'मंटो' जैसी कई फिल्मों में अपने काम के लिए नवाज जाने जाते हैं।

जब उनसे यह पूछा गया कि क्या उन्हें लगता है कि आउटसाइडर्स को फिल्म इंडस्ट्री में ज्यादा अवसर नहीं मिलते, तो इसके जवाब में नवाज ने कहा, "इस इंडस्ट्री के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि यदि आपमें योग्यता है, तो कभी न कभी लोग इसे जरूर पहचानेंगे और उस व्यक्ति को काम मिलने से कोई नहीं रोक पाएगा।"

आने वाले समय में नवाज 'सेक्रेड गेम्स' के दूसरे सीजन में गणेश गायतोंडे की भूमिका में नजर आएंगे।

Also Read:

देशभक्त अक्षय कुमार ने नहीं किया वोट, वोटिंग के सवाल पर दिया कुछ ऐसा रिएक्शन

आमिर खान ने पत्नी किरण संग ढाबे में पिया गन्ने का रस, भेलपुरी भी खाई

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Write a comment
india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv