1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अपनी आने वाली फिल्म में फोटोग्राफर बनने वाले हैं नवाजुद्दीन सिद्दकी, शेयर की पहली तस्वीर

अपनी आने वाली फिल्म में फोटोग्राफर बनने वाले हैं नवाजुद्दीन सिद्दकी, शेयर की पहली तस्वीर

'ठाकरे' के बाद बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दकी फिल्म 'फोटोग्राफ' में सान्या मल्होत्रा के साथ नजर आने वाले हैं।

Written by: India TV Entertainment Desk [Updated:19 Jan 2019, 2:07 PM IST]
Nawazuddin Siddiqui and sanya malhotra- India TV
Image Source : INSTAGRAM Nawazuddin Siddiqui and sanya malhotra

नवाजुद्दीन सिद्दकी(Nawazuddin siddiqui) की फिल्म 'ठाकरे' जल्दी ही रिलीज होने जा रही है। फिल्म ठाकरे शिव सेना के संस्थापक बाल ठाकरे की बायोपिक है। यह फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होने जा रही है। बाल ठाकरे के अंदाज में नवाजुद्दीन सिद्दीकी छा गए हैं। उनका गेटअप शानदार है, वो बिल्कुल बाल साहब ठाकरे ही लग रह हैं। साथ ही नवाजुद्दीन सिद्दीकी के डायलॉग्स बोलने का तरीका और एक्टिंग भी लाजवाब है। ठाकरे के रिलीज से पहले नवाजुद्दीन सिद्दकी ने अपनी आने वाली फिल्म के बारे में बता दिया है। उनकी आने वाली फिल्म का नाम 'फोटोग्राफ' है। फिल्म में वह एक फोटोग्राफर का रोल निभा रहे हैं।

नवाजुद्दीन सिद्दकी ने खुद अपनी आने वाली फिल्म के बारे में जानकारी दी है। उन्होंने ट्वीट करके एक फोटो शेयर की। ट्वीट करके नवाजुद्दीन सिद्दकी ने लिखा- 'आप सभी को यह बात बताने के लिए बहुत उत्साहित हूं कि मेरी फिल्म फोटोग्राफ 'सनडांस फिल्म फेस्टिवल 2019' के लिए ऑफिशियली सिलेक्ट हो गई है। इसके साथ ही यह फिल्म 'बर्लिन फिल्म फेस्टिवल 2019' में भी दिखाई जाएगी। थैंक यू रितेश बत्रा और सान्या मल्होत्रा इस फिल्म का भाग होने के लिए।'

आपको बता दें शेयर की गई फोटो में नवाजुद्दीन सिद्दकी के साथ सान्या मल्होत्रा भी नजर आ रही हैं। सान्या नवाजुद्दीन सिद्दकी की फोटो खींचती नजर आ रही हैं। सान्या 'दंगल' और 'बधाई हो' जैसी फिल्मों से फेमस हुई हैं। फिल्म को रितेश बत्रा ने डायरेक्ट किया है।

रिपोर्टस् के मुताबिक यह फिल्म 8 मार्च को रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में पहली बार नवाजु्द्दीन सिद्दकी और सान्या मल्होत्रा साथ में नजर आने वाले हैं।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

Why cheat India Box office collection Day 1: पहले दिन कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई इमरान हाशमी की फिल्म

'कलंक' के शूटिंग सेट से आलिया भट्ट की दुल्हन बने फोटो हुई वायरल, देखें तस्वीरें और वीडियो

 

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: nawazuddin siddiqui will seen next in film photograph with sanya malhotra- अपनी आने वाली फिल्म में फोटोग्राफर बनने वाले हैं नवाजुद्दीन सिद्दकी, शेयर की पहली तस्वीर
Write a comment
ipl-2019