1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सिर पर लाल कपड़ा बांधे और हाथ में चाकू लिए ये क्या कर रहे हैं नवाजुद्दीन सिद्दीकी

सिर पर लाल कपड़ा बांधे और हाथ में चाकू लिए ये क्या कर रहे हैं नवाजुद्दीन सिद्दीकी

नवाजुद्दीन सिद्दीकी इन दिनों अलग ही लुक में नजर आ रहे हैं। हाल ही में नवाज की एक फोटो सोशल मीडिया पर काफी  वायरल हो रही है। इस फोटो में नवाज सिर पर लाल कपड़ा बांधकर और हाल में चाकू लिए नजर आ रहे हैं। नजाव का ये लुक लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: February 24, 2019 8:21 IST
नवाजुद्दीन...- India TV
नवाजुद्दीन सिद्दीकी

नई दिल्ली: नवाजुद्दीन सिद्दीकी इन दिनों अलग ही लुक में नजर आ रहे हैं। हाल ही में नवाज की एक फोटो सोशल मीडिया पर काफी  वायरल हो रही है। इस फोटो में नवाज सिर पर लाल कपड़ा बांधकर और हाल में चाकू लिए नजर आ रहे हैं। नजाव का ये लुक लोगों को काफी पसंद आ रहा है। इस फोटो को देखने के बाद कई लोगों का बहुत कुछ मानना है, कई लोगों ने कहा कि नवाज का यह नया लुक किसी नई फिल्म का है वहीं कई लोगों का कहना है कि नवाज अपनी आने वाली फिल्म में इस लुक में नजर आ सकते हैं।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी हर बार अपने परफॉर्मेंस से दर्शकों को चौंका देते हैं। हाल में रिलीज हुई दिवंगत राजनेता बाला साहेब ठाकरे की बायोपिक 'ठाकरे' में  नवाज ने अपनी अदाकारी से सभी दिल जीत लिया। एक बार फिर वह एक नई फिल्म में नए लुक के साथ नजर आएंगे। हालांकि, इस फिल्म का नाम क्या है, इसका खुलासा नहीं हुआ है।  एक तस्वीर सामने आई है जिसमें नवाजुद्दीन नए लुक में नजर आ रहे हैं। इसमें उन्होंने माथे पर लाल रंग का कपड़ा बांधा हुआ है। इसके अलावा उन्होंने अपने दोनों हाथों से एक चाकू को पकड़ा हुआ है। उनकी आंखों में गुस्सा नजर आ रहा है।

रिपोर्ट की मानें तो यह उनकी अपकमिंग फिल्म हो सकती है। जिसे उनके परिवार में से कोई डायरेक्ट कर सकता है। हाल में खबर आई थी नवाज के भाई शमास नवाब सिद्दीकी बतौर डायरेक्टर इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाले हैं। फिल्म का नाम है 'बोले चूड़िया'। इसमें नवाज मुख्य किरदार निभा सकते है। इसके अलावा श्रद्धा कपूर को उनके अपोजिट कास्ट किया जाएगा। हालांकि, अभी तक श्रद्धा ने इस फिल्म के लिए अपनी हामी नहीं भरी है।

डेक्कन क्रॉनिकल की एक रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म में फीमेल लीड के लिए श्रद्धा कपूर को अप्रोच किया गया था। मेकर्स ने फिल्म की कहानी सुनाई थी जो श्रद्धा को काफी पसंद आई थी। लेकिन उन्होंने अभी तक फिल्म को साइन नहीं किया है क्योंकि वह कई प्रोजेक्ट्स में बिजी चल रही हैं। शमास ने टाइम्स ऑफ इंडिया अखबार को एक इंटरव्यू में बताया था- ''मैं बहुत खुश हूं कि नवाज भाई ने इस प्रोजेक्ट को पसंद किया और अपनी हामी दी है। इस प्रोजेक्ट पर मैं एक  साल से काम कर रहा था। बोले चूड़िया एक रोमांटिक फिल्म होगी। इसकी शूटिंग हमारे होम टाउन बुढ़ाना (उत्तर प्रदेश) में होगी।''

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment