1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. नवाजुद्दीन सिद्दकी की फिल्म 'ठाकरे' सुबह 4:15 बजे होगी रिलीज,भारतीय सिनेमा में ऐसा होगा पहली बार

नवाजुद्दीन सिद्दकी की फिल्म 'ठाकरे' सुबह 4:15 बजे होगी रिलीज,भारतीय सिनेमा में ऐसा होगा पहली बार

नवाजुद्दीन सिद्दकी की आने वाली फिल्म 'ठाकरे' का पहला शो 4:15 पर शुरु होगा। ऐसा भारतीय सिनेमा के इतिहास में पहली बार होने वाला है।

Written by: India TV Entertainment Desk [Published on:23 Jan 2019, 6:46 AM IST]
Nawazuddin siddiqui- India TV
Image Source : INSTAGRAM/NAWAZUDDIN Nawazuddin siddiqui

नवाजुद्दीन सिद्दकी( Nawazuddin Siddqui) की आने वाली फिल्म 'ठाकरे' 25 जनवरी को रिलीज होने जा रही है। यह फिल्म शिव सेना के संस्थापक बाल ठाकरे के जीवन पर बनाई गई है। फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दकी अहम रोल यानि बाल ठाकरे का रोल निभाते नजर आने वाले हैं। नवाजुद्दीन सिद्दकी के साथ फिल्म में अमृता राव भई नजर आने वाली हैं। यह फिल्म काफी समय से चर्चा में है। बाल ठाकरे को लोग काफी पसंद करते थे इसलिए लोगों में यह फिल्म देखने का काफी क्रेज है। अब फिल्म से जुड़ी एक और चीज इसे खास बनाने वाली है। एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म का पहला शो जल्दी रिलीज किया जा रहा है।

स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म का फर्स्ट डे फर्स्ट शो सुबह 4:15 बजे रिलीज होने वाला है। मतलब फिल्म का पहला शो 4:15 पर शुरु होगा। यह IMAX Wadala में होगा। सिनेमा हाउस के ओनर ने बताया कि- लोगों के मन में बाल ठाकरे को लेकर काफी सवाल है। लोग उनवके बारे में जानना चाहते हैं इसलिए महाराष्ट्र में फिल्म का पहला शो जल्दी रिलीज किया जा रहा है।

आपको बता दें ज्यादातर फिल्म का पहला शो 7 बजे का होता है। मगर यह पहली बार होगा कि कोई शो इतनी जल्दी शुरु होगा। बाल ठाकरे के जीवन पर बनी इस फिल्म को लेकर लोगों के मन में काफी उत्सुकता है। यह फिल्म 25 जनवरी को कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका के साथ रिलीज हो रही है। 

फिल्म का ट्रेलर लोगों को काफी पसंद आया है। जिसके बाद से सभी को इस फिल्म का इंतजार है। फिल्म में अमृता राव बाल ठाकरे की पत्नी का रोल निभाती नजर आने वाली हैं।

फिल्म का ट्रेलर:

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

प्रतीक बब्बर की शादी की हुई रस्में शुरु, सामने आईं मेहंदी और हल्दी सेरेमनी की शानदार तस्वीरें

दिशा पाटनी ने पशु क्रूरता रोकने के लिए किया ट्वीट, लेकिन हो गई ट्रोलर्स की शिकार

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: नवाजुद्दीन सिद्दकी की फिल्म 'ठाकरे' सुबह 4:15 बजे होगी रिलीज,भारतीय सिनेमा में ऐसा होगा पहली बार-nawazuddin siddiqui film thackery first day first show release at 4:15
Write a comment
vandemataram-india-tv
manohar-parrikar
ipl-2019