1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. पाकिस्तान की तरफदारी करना पड़ा नवजोत सिंह सिद्धू को भारी, 'द कपिल शर्मा शो' से हुए बाहर

पाकिस्तान की तरफदारी करना पड़ा नवजोत सिंह सिद्धू को भारी, 'द कपिल शर्मा शो' से हुए बाहर

पुलवामा अटैक के बाद पाकिस्तान की तरफदारी करना नवजोत सिंह सिद्धू को भारी पड़ गया। चैनल हेड ने सिद्धू के शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक द कपिल शर्मा शो से सिद्धू को बाहर निकाल दिया गया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: February 16, 2019 15:27 IST
Navjot Sidhu- India TV
Navjot Sidhu

नई दिल्ली: पुलवामा अटैक के बाद पाकिस्तान की तरफदारी करना नवजोत सिंह सिद्धू को भारी पड़ गया। चैनल हेड ने सिद्धू के शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक द कपिल शर्मा शो से सिद्धू को बाहर निकाल दिया गया है। बता दें कि गुरुवार को पुलवामा में हुए आतंकी हमले पर नवजोत सिंह सिद्धू के बयान पर बवाल मचा हुआ था।

उन्होंने कहा था- ''कुछ लोगों के लिए क्या आप पूरे देश को जिम्मेदार ठहरा सकते है और क्या आप किसी व्यक्ति को जिम्मेदार ठहरा सकते हो?'' उनके इस बयान को लेकर लोग ट्विटर पर अपना गुस्सा निकाल रहे हैं। कुछ लोग तो यह भी कह रहे हैं कि 'द कपिल शर्मा शो' बॉयकॉट करो, जिसके बाद #BoycottKapilSharmaShow  ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा। कुछ लोग सिद्धू से माफी मांगने के लिए कह रहे हैं तो कुछ लोग उन्हें कॉमेडी शो से बाहर निकालने की मांग कर रहे हैं।

आपको बता दें कि गुरुवार को पुलवामा में पाकिस्तान स्थित आतंकवादी संगठन द्वारा हमले में लगभग 40 सीआरपीएफ जवानों की मौत हो गई है। रिटायर्ड मेजर जनरल बख्शी ने भी सिद्धू के कमेंट पर नाराज़गी जताते हुए कहा था कि सिद्धू ने वो सब नहीं झेला है, जो सीआरपीएफ ने झेला है।

 

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban