1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. National Brother's Day 2019: सगी बहन न होने के बावजूद भी सलमान खान और अर्पिता है फेमस भाई-बहन

National Brother's Day 2019: सगी बहन न होने के बावजूद भी सलमान खान और अर्पिता है फेमस भाई-बहन

National Brother's Day 2019: सलमान खान और उनकी सबसे चहेती बहन अर्पिता के बारें में हर कोई जानते है। आज यह दोनों बॉलीवुड के सबसे बेस्ट भाई-बहन माने जाते है।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Updated on: May 24, 2019 15:10 IST
Salman khan and arpita- India TV
Salman khan and arpita

National Brother's Day 2019: सलमान खान और उनकी सबसे चहेती बहन अर्पिता के बारे में हर कोई जानते है। आज यह दोनों बॉलीवुड के सबसे बेस्ट भाई-बहन माने जाते हैं। सलमान खान के परिवार की सबसे छोटी बेटी अर्पिता खान है। जिसे सलमान खान ही नहीं पूरा खान परिवार भी प्यार करता है। सलमान खान की वजह से ही आम सी लड़की इस खान परिवार की छोटी बेटी बनी थी।

हर किसी मौके में अर्पिता खान नजर आती है, लेकिन कभी भी खान परिवार ये जाहिर होने नहीं देता है कि वह उनकी गोद ली हुई बेटी है। जी हां अर्पिता को सलीम खान ने गोद लिया था।

सलमान खान और उनका परिवार एक ऐसा परिवार है। जो कि खून से ज्यादा दिल को रिश्ते को मानते है।

सलमान खान के पिता रोजाना की तरह सुबह टहलने जा रहे थे। तभी उनकी नजर भिखारी पर पड़ी जिसको वह रोजाना दान दिया करते थे। उन्होंने देखा कि भिखारी सड़क में मरा पड़ा है और उनके बगल में नवजात बच्ची रो रही है। इस नजारे को देखकर सलीम खान ने निश्चय किया वह उसे घर ले जाएगे। इसके साथ ही वह उसे घर ले गए और खान परिवार की सबसे लाडली बन गई। आर्पिता को सलमान खान की दूसरी मां हेलेन ने गोद लिया था।

इतना ही नहीं इस खान परिवार ने बहुत ही दिलों जान से उसकी परवरिश की। इसके साथ ही साल 2014 में हैदराबाद के बिजनेस मैन आयुष शर्मा से धूमधाम से शादी कर दी थी।

ये भी पढ़ें- शादी की तैयारियों में जुटी अंकिता लोखंडे! मुंबई में फ्लैट खरीदने की चर्चा

इस साउथ एक्ट्रेस ने निर्दलीय चुनाव लड़कर सीएम के बेटे को एक लाख वोटों से हराया

कपिल शर्मा के शो में सिंगर कुमार सानू बताया- पिता ने पहली परफार्मेंस के बाद क्यों मारा था थप्पड़

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
yoga-day-2019