1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. तनुश्री दत्ता के आरोपों पर नाना पाटेकर का पलटवार, कहा- 'लीगल एक्शन लूंगा'

तनुश्री दत्ता के आरोपों पर नाना पाटेकर का पलटवार, कहा- 'लीगल एक्शन लूंगा'

नाना पाटेकर पर तनुश्री दत्ता ने यौन शोषण का आरोप लगाया है। तनुश्री का कहना है कि हॉर्न ओके प्लीज की शूटिंग के दौरान नाना पाटेकर ने उनके साथ बदतमीजी की। इस पर अब नाना पाटेकर का बयान भी आ गया है।

Written by: India TV Entertainment Desk [Published on:27 Sep 2018, 8:53 PM IST]
Nana Patekar, Tanushree Dutta- India TV
Image Source : TWITTER Nana Patekar, Tanushree Dutta

नई दिल्ली: नाना पाटेकर पर तनुश्री दत्ता ने यौन शोषण का आरोप लगाया है। तनुश्री का कहना है कि हॉर्न ओके प्लीज की शूटिंग के दौरान नाना पाटेकर ने उनके साथ बदतमीजी की। इस पर अब नाना पाटेकर का बयान भी आ गया है।

मिरर नॉउ से बात करते हुए नाना पाटेकर ने कहा- वह ऐसा क्यों कर रही हैं, मुझे क्या पता? वह ऐसा क्यों कह रही हैं, मुझे क्या पता? यौन शोषण से उनका क्या मतलब है? उस समय सेट पर मेरे साथ 50-100 लोग थे।

उन्होंने आगे कहा- मैं उनके खिलाफ लीगल एक्शन लूंगा, लेकिन इस बारे में मीडिया को बताना बेकार है क्योंकि आपलोग कुछ भी कहानी बनाएंगे। लोग जो कहना चाहते हैं, कह सकते हैं, लेकिन मैं अपना काम करना जारी रखूंगा।

नाना पाटेकर पर तनुश्री ने क्या इल्जाम लगाया:

दस साल पुराने वाकये को याद करते हुए तनुश्री ने ज़ूम से बात करते हुए कहा- सभी को पता था कि नाना पाटेकर का रवैया औरतों के प्रति क्रूर और अपमानजनक है, सबको पता था कि मेरे साथ गलत हुआ लेकिन किसी ने मेरा साथ नहीं दिया।

उन्होंने कोरियोग्राफर गणेश आचार्या पर भी गंभीर आरोप लगाए। तनु का कहना है कि वो दो मुंहे हैं, उन्हें सब पता था लेकिन उन्होंने मेरा साथ देने की बजाय नाना पाटेकर का ही साथ दिया। 'गणेश झूठे हैं और दो चेहरे वाले हैं। वो तो ऐसा कहेंगे ही 10 साल पहले भी तो वो उन लोगों में शामिल थे जो इस मुद्दे पर उदासीन रहे।'

तनुश्री ने कहा कि वो चाहती हैं कि इंडस्ट्री नाना पाटेकर पर बैन लगाए, इस तरह का व्यवहार करने के बाद वो इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं। मैं चाहती हूं इंडस्ट्री उन पर बैन लगाकर एक उदाहरण पेश करे, क्योंकि मेरी लड़ाई नाना पाटेकर या फिर गणेश आचार्य से नहीं है। मैं चाहती हूं कि जिसने जो कर्म किया है उसे उसका परिणाम भुगतना पड़े।

Also Read:

तैमूर अली खान के कारण फेमस हो गई हैं उनकी नैनी, मिलती है लाखों की सैलरी!

Thugs of Hindostan trailer out: आमिर और अमिताभ का ये अंदाज पहले नहीं देखा होगा

Thugs Of Hindostan Trailer Review: ट्रेलर में नहीं दिखा आमिर खान वाला जादू

 

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: तनुश्री दत्ता के आरोपों पर नाना पाटेकर का पलटवार, कहा- 'लीगल एक्शन लूंगा' Nana Patekar says he will take legal action against Tanushree Dutta
Write a comment
vandemataram-india-tv
manohar-parrikar
ipl-2019