1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'मेड इन इंडिया' के बाद गुरु रंधावा का एक और धमाकेदार गाना रिलीज 'इशारे तेरे'

'मेड इन इंडिया' के बाद गुरु रंधावा का एक और धमाकेदार गाना रिलीज 'इशारे तेरे'

पने फैंस के लिए हाईरेटेड गबरू गुरु रंधावा एक और गाना लेकर लौटे हैं।  'इशारे तेरे' गाने को महज 12 घंटे में 50 लाख लोग देख चुके हैं। 

Jyoti Jaiswal Jyoti Jaiswal
Published on: July 25, 2018 22:34 IST
ISHARE TERE Song | Guru Randhawa, Dhvani Bhanushali |...- India TV
ISHARE TERE Song | Guru Randhawa, Dhvani Bhanushali | DirectorGifty | Bhushan Kumar

नई दिल्ली: हाईरेटेड गबरू, बन तू मेरी रानी और मेड इन इंडिया जैसे सुपरहिट गाने देने वाले गुरु रंधावा के गाने लोगों के सिर चढ़कर बोलते हैं। सिर्फ देश ही नहीं विदेश में भी रंधावा काफी लोकप्रिय हैं। अपने फैंस के लिए ये हाईरेटेड गबरू एक और गाना लेकर लौटे हैं। महज 12 घंटे में ही इस गाने को करीब 50 लाख लोग देख चुके हैं। 

यह गाना काफी मनोरंजक है। गाने में गुरु रंधावा के साथ ध्वनि भानुशाली भी गाती और नाचती नजर आ रही हैं। गाने में दोनों एक दूसरे से फ्लर्ट करते नजर आ रहे हैं। गाने को टीसीरीज के भूषण कुमार और म्यूजिक बुटीक के शमीर टंडन ने मिलकर प्रोड्यूस किया है। गाने का म्यूजिक और लिरिक अपने रंधावा ने ही कंपोज किए हैं। कुल मिलाकर ये गाना आपको पसंद आने वाला है।

गाने की सिंगर ध्वनि भी इस गाने को लेकर काफी उत्साहित हैं। उन्होंने कहा- करियर की शुरुआत में रंधावा जैसे बड़े सिंगर के साथ काम करने का मौका मिला है ये मेरे लिए बहुत बड़ी बात है।

देर किस बात की... अभी देखिए ये गाना...

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Write a comment
india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv