1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'मुन्नाभाई एमबीबीएस' के एक्टर विशाल ठक्कर 3 साल से हैं लापता, तलाश करने में पुलिस नाकामयाब

'मुन्नाभाई एमबीबीएस' के एक्टर विशाल ठक्कर 3 साल से हैं लापता, तलाश करने में पुलिस नाकामयाब Read In English

'मुन्नाभाई एमबीबीएस' में नजर आ चुके एक्टर विशाल ठक्कर 31 दिसंबर 2015 को अपने घर से निकले थे, लेकिन वह आज तक वापस नहीं आ पाए।

Written by: India TV Entertainment Desk [Updated:13 Jan 2019, 3:58 PM IST]
Munna Bhai MBBS actor Vishal Thakkar missing since 3 years- India TV
Munna Bhai MBBS actor Vishal Thakkar missing since 3 years

'मुन्नाभाई एमबीबीएस' में नजर आ चुके एक्टर विशाल ठक्कर 31 दिसंबर 2015 को अपने घर से निकले थे, लेकिन वह आज तक वापस नहीं आ पाए। उस रात उन्होंने अपनी मम्मी दुर्गा को अपने साथ फिल्म 'स्टार वॉर्स: द फोर्स अवेकेन्स' चलने को कहा था, लेकिन वह नहीं गई थीं। फिर रात 10.30 बजे विशाल ने अपनी मम्मी से 500 रूपये लिए और अपने मुलुंद वाले फ्लैट से निकल गए। रात 1 बजे उन्होंने अपने पापा को मैसेज किया कि वह एक पार्टी के लिए जा रहे हैं और कल आएंगे।

हालांकि विशाल कभी वापस ही नहीं आए और तीन साल बाद भी उनका कोई अता-पता नहीं है। उनकी 60 साल की मम्मी बहुत चिंतित हैं क्योंकि केस आगे नहीं बढ़ रहा है। पुलिस का कहना है कि विशाल को अंतिम बार 1 जनवरी 2016 की सुबह 11.45 बजे उनकी गर्लफ्रेंड के साथ देखा गया था। उसके बाद उन्होंने शूट के लिए अंधेरी जाने के लिए ऑटो लिया था।

उसके बाद उनका फोन ऑफ हो गया था और किसी भी अस्पताल में किसी अज्ञात शख्स के होने की कोई खबर नहीं मिली। उनके बैंक अकाउंट में भी उसके बाद कोई हरकत नहीं हुई।

इस मामले में एक हैरानी वाला खुलासा यह हुआ कि उनके खिलाफ उनकी कथित गर्लफ्रेंड ने रेप का आरोप लगाया था। एक अंग्रेजी चैनल की रिपोर्ट के मुताबिक, लड़की ने विशाल के खिलाफ केस भी दर्ज करवाया था, लेकिन बाद में उन्होंने अपने मतभेद खत्म कर लिया था और शिकायत वापस ले ली गई थी।

कहा जा रहा है कि विशाल काम न मिलने के कारण मानसिक रूप से परेशान थे और रेप केस में फंसने के बाद उनकी छवि पर बुरा असर पड़ा था। कुछ महीनों पहले यह केस 800 गुमशुदा लोगों का पता कर चुके कॉन्सटेबल राकेश पांडे के पास आया था, लेकिन वह भी विशाल का पता नहीं लगा सके।

विशाल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में भी नजर आ चुके हैं।

Also Read:

'जब वी मेट' के एक्टर किशोर प्रधान का 86 साल की उम्र में निधन

Uri: The Surgical Strike Box Office Collection Day 1: विक्की कौशल की फिल्म की शानदार ओपनिंग, कमाए इतने करोड़

The Accidental Prime Minister Box Office Collection Day 1: अनुपम खेर की फिल्म की औसत शुरुआत, पहले दिन कमाए इतने

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Munna Bhai MBBS actor Vishal Thakkar missing since 3 years police not able to trace
the-accidental-pm-360x70
Write a comment
the-accidental-pm-300x100