1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Mulk Teaser: देशद्रोह के आरोप में फंसे ऋषि कपूर के लिए इंसाफ की लड़ाई लड़ती दिखीं तापसी पन्नू

Mulk Teaser: देशद्रोह के आरोप में फंसे ऋषि कपूर के लिए इंसाफ की लड़ाई लड़ती दिखीं तापसी पन्नू

ऋषि कपूर और तापसी पन्नू के अभिनय से सजी आगामी फिल्म 'मुल्क' पिछले काफी वक्त से चर्चा में बनी हुई है। हाल ही में फिल्म के पोस्टर जारी किए गए थे, जिसमें फिल्म में ऋषि और तापसी का लुक दिखाई दे रहा था। लेकिन अब इस फिल्म का टीजर भी जारी कर दिया गया है।

Written by: India TV Entertainment Desk [Published on:29 Jun 2018, 3:04 PM IST]
Mulk- India TV
Mulk

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर और तापसी पन्नू के अभिनय से सजी आगामी फिल्म 'मुल्क' पिछले काफी वक्त से चर्चा में बनी हुई है। हाल ही में फिल्म के पोस्टर जारी किए गए थे, जिसमें फिल्म में ऋषि और तापसी का लुक दिखाई दे रहा था। लेकिन अब इस फिल्म का टीजर भी जारी कर दिया गया है, जिसमें तापसी और ऋषि काफी दमदार किरदारों में दिखाई दे रहे हैं। इसके साथ ही अब दर्शकों में फिल्म और इसके ट्रेलर को लेकर भी उत्सुकता बढ़ती हुई नजर आ रही है। पिछली फिल्म '102 नॉट आउट' के बाद फिर से ऋषि को जबरदस्त भूमिका में देखा जा रहा है।

47 सेकंड के इस टीजर ऋषि कपूर एक आरोपी और तापसी उनकी वकील की भूमिका में दिखाई दे रही हैं। ऋषि और उनके परिवार पर देशद्रोह का आरोप है। टीजर से फिल्म की कहानी का तो साफतौर पर अंदाजा लगाया जा सकता है। लेकिन ऋषि को इंसाफ दिलाने में क्या तापसी कामयाब हो पाएंगी इस बात का खुलासे होने के लिए तो फिलहाल कुछ वक्त इंतजार करना होगा।

बता दें कि इस फिल्म तापसी को अब तक के अपने फिल्मी करियर में सबसे अलग तरह की भूमिका में देखा जा रहा है। गौरतलब है कि फिल्मकार अनुभव सिन्हा के निर्देशन में बनी यह फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है। फिल्म में तापसी और ऋषि कपूर के अलावा आशुतोष राणा भी मुख्य किरदार निभाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: 'Mulk' Teaser out starrer Taapsee Pannu and Rishi Kapoor
Write a comment
the-accidental-pm-300x100