1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. मुकेश अंबानी ने की जियो गीगा फाइबर पैक की घोषणा, अब रिलीज वाले दिन ही घर पर देखिए Movie

मुकेश अंबानी ने की जियो गीगा फाइबर पैक की घोषणा, अब रिलीज वाले दिन ही घर पर देखिए Movie

Read In English

जियो गीगा फाइबर 5 सितंबर को लॉन्च होगा। गीगाफाइबर 100 एमबीपीएस से शुरू होकर 1 जीबीपीएस तक की स्पीड में उपलब्ध होगा। इसके प्लान्स 700 रुपये से लेकर 10 हजार रुपये तक होंगे।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: August 12, 2019 15:19 IST
मुकेश अंबानी- India TV
मुकेश अंबानी

मुंबई: रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड की 42वीं एनुअल जनरल मीटिंग में आज मुकेश अंबानी ने कई बड़ी घोषणाएं की। इसमें उन्होंने बताया कि उनके कस्टमर 340 मिलियन से ज्यादा हो गए हैं। उन्होंने यह भी बताया कि जियो देश की सबसे बड़ी और दुनिया की दूसरी सबसे बड़ी कंपनी बन चुकी है। इस मौके पर जियो ने ''जियो गीगा फाइबर'' प्लान का ऐलान किया। इसमें आप जियो के सेट अप बॉक्स के साथ ऑनलाइन एंटरटेनमेंट, ऑनलाइन शॉपिंग, ऑनलाइन एजुकेशन का लाभ उठा सकते हैं।

जियो गीगा फाइबर 5 सितंबर को लॉन्च होगा। गीगाफाइबर 100 एमबीपीएस से शुरू होकर 1 जीबीपीएस तक की स्पीड में उपलब्ध होगा। इसके प्लान्स 700 रुपये से लेकर 10 हजार रुपये तक होंगे।

इसके तहत आपको वॉइस कॉल फ्री मिलेंगे। जियो फाइबर के साथ लगभग सभी OTT ऐप्स का ऐक्सेस मिलेगा। और जो सबसे बड़ी बात जियो फाइबर कस्टमर्स को रिलीज वाले दिन ही घर पर मूवी देखने का विकल्प भी मिलेगा। 

मीटिंग के दौरान जियो फाइबर वेलकम ऑफर की घोषणा भी की गई। इस ऑफर के तहत फॉरएवर साला प्लान लेने वाले ग्राहकों को 4K टीवी सेट और 4K सेटअप बॉक्स भी फ्री मिलेगा।

इसे भी पढ़ें-

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update Aug 12: वेदिका को मंडप में छोड़ कायरव से मिलने अस्पताल पहुंचे कार्तिक

सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'छिछोरे' का नया पोस्टर हुआ रिलीज

पाकिस्तानी महिला को प्रियंका चोपड़ा ने दिया मुंहतोड़ जवाब, कहा- चिल्लाओ मत मैं देशभक्त हूं

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment