1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'मिस्टर इंडिया' की वजह से अनिल कपूर को जिंदगीभर के लिए मिली ये खास चीज

'मिस्टर इंडिया' की वजह से अनिल कपूर को जिंदगीभर के लिए मिली ये खास चीज

अनिल कपूर के अभिनय से सजी वर्ष 1987 में रिलीज हुई फिल्म 'मिस्टर इंडिया' की यादें आज भी लोगों के जहन में ताजा है। इस फिल्म को जितना उस समय दर्शकों के बीच पसंद किया गया था, उतनी ही यह फिल्म आज भी पसंद की जाती है। अनिल कपूर का कहना है कि इस फिल्म ने....

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: December 07, 2017 16:26 IST
anil Kapoor- India TV
anil Kapoor

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर के अभिनय से सजी वर्ष 1987 में रिलीज हुई फिल्म 'मिस्टर इंडिया' की यादें आज भी लोगों के जहन में ताजा है। इस फिल्म को जितना उस समय दर्शकों के बीच पसंद किया गया था, उतनी ही यह फिल्म आज भी पसंद की जाती है। अनिल कपूर का कहना है कि इस फिल्म ने उन्हें निर्माता शेखर कपूर के रूप में जीवन भर का दोस्त दिया है। शेखर कपूर ने बुधवार को अपना 72वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया था। अनिल ने ट्वीट किया, "शेखर कपूर के साथ काम करने का मुझे सिर्फ एक बार मौका मिला, लेकिन एक बार ही यह जानने के लिए पर्याप्त था कि यह व्यक्ति उम्दा कहानीकार है।"

उन्होंने कहा, "मिस्टर इंडिया ने दुनिया को अपनी प्रतिभा से रूबरू कराया और मुझे जीवनभर का दोस्त दिया। जन्मदिन मुबारक मेरे दोस्त।" वहीं शेखर ने इस पर कहा, "हां, अनिल..आप मेरे जीवनभर के दोस्त हो।" शेखर ने लिखा, "'मिस्टर इंडिया' बनाने में बेहद मजा आया।"

'मिस्टर इंडिया' में अनिल कपूर के अलावा श्रीदेवी, सतीश कौशिक, अमरीश पूरी और अन्नू कपूर जैसे सितारे भी मुख्य भूमिकाओं में दिखाई दिए थे। बता दें कि 'मासूम', 'बैंडिट क्वीन' जैसी फिल्मों के लिए पहचाने जाने वाले शेखर 'एलिजाबेथ' और 'एलिजाबेथ: द गोल्डन एज' जैसी अंतर्राष्ट्रीय फिल्मों का भी निर्देशन कर चुके हैं।

anil Kapoor

anil Kapoor

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment