1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सारा अली खान की इस आदत से मां अमृता थीं बेहद परेशान

सारा अली खान की इस आदत से मां अमृता थीं बेहद परेशान

हाल ही में सारा सिंगापुर के एक स्कूल में पहुंची, जहां उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़े कई दिलचस्प राज़ बयां किये।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: January 31, 2019 17:49 IST
सारा अली खान  की आदत...- India TV
सारा अली खान  की आदत से मां अमृता परेशान

इन दिनों सारा अली खान का बॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी नाम हो रहा है। बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा ने एक के बाद एक सुपरहिट फिल्में केदारनाथ और सिम्बा देकर खुद को बेहतरीन एक्ट्रेस साबित किया है। अपने करियर की पहली दो हिट फिल्में देकर वो बॉलीवुड में छा गई हैं। हाल ही में सारा सिंगापुर के एक स्कूल में पहुंची, जहां उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़े कई दिलचस्प राज़ बयां किये।

सारा अली खान ने स्कूल में बताया कि अपनी 10 वीं की पढ़ाई पुरी करने के बाद वो मेडिकल लाइन में जाना चाहती थीं। लेकिन कई बार कुछ बड़ा करने के लिए उनके हाथ कांपने लग जाते हैं, जिस कारण उन्हें लगा कि वो कभी भी सही सर्जरी नहीं कर सकती। इसके बाद उन्होंने लॉ करने का फैसला लिया, लेकिन उनकी ग्रेजुएशन इतिहास और राजनीति विषय में हुई। इसके बाद सारा ने बताया कि उन्हें किताबे पढ़ना बेहद पसंद है। इस वजह से वो कोलंबिया यूनिवर्सिटी में हर विषय की किताबें पढ़ा करती थी। लेकिन, सारा की मां अमृता को ये बात बिल्कुल भी पसंद नहीं थी। वो सारा से अक्सर किताब ले लेती थी और और कहती थीं कि ''ये नॉर्मल नहीं है। हर वक्त इस तरह पढ़ना ठीक नहीं है।'' 

सारा अली खान 

सारा अली खान 

सारा अली खान 

सारा अली खान 

इस सब के बीच सारा अली खान ने अपने रिलेशनशिप को लेकर भी कई बातें बताई। सारा ने बताया कि उन्होंने अपनी लाइफ में केवल एक शख्स को डेट किया है, जिसका नाम 'वीर पहाड़िया हैं। बता दें, वीर पहाड़िया देश के पूर्व गृह मंत्री सुशील कुमार शिंदे के पोते हैं। सारा और वीर का रिलेशन करीब एक साल तक चला, उसके बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया था। सारा का कहना है कि उनका ब्रेकअप किसी झगड़े या धोखे के कारण नहीं हुआ बल्कि दोनों ने अपनी मर्जी से एक अच्छे मोड़ पर रिलेशन खत्म कर दिया था।

सारा अली खान

सारा अली खान

इसके साथ ही सारा के फिल्मी करियर की बात करें तो वो जल्द ही 'आज कल 2' में नजर आ सकती हैं, इस फिल्म के निर्देशक इम्तियाज़ अली हैं।  

यहां देखें अन्य खबरें-

प्रियंका चोपड़ा ने किया कंफर्म, ओशो की शिष्या मां आनंद शीला की बायोपिक में आएंगी नज़र

निहार पंड्या ने फूलों के पेड़ के नीचे किया था नीति को प्रपोज, सुनाई अपनी लव स्टोरी

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment