1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 3डी फिल्म से अब निर्देशन के क्षेत्र में आएंगे मोहनलाल

3डी फिल्म से अब निर्देशन के क्षेत्र में आएंगे मोहनलाल

मलयालम सुपरस्टार मोहनलाल आने वाली 3डी फिल्म 'बरोज-गार्जियन ऑफ डी गामास ट्रेजर' से निर्देशन की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं।

IANS IANS
Updated on: April 22, 2019 20:06 IST
Mohanlal- India TV
Mohanlal

मलयालम सुपरस्टार मोहनलाल आने वाली 3डी फिल्म 'बरोज-गार्जियन ऑफ डी गामास ट्रेजर' से निर्देशन की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं। चार दशकों से अभिनय की दुनिया में सक्रिय रहे मोहनलाल अब इस 3डी फिल्म के जरिए निर्देशन के क्षेत्र में डेब्यू करने जा रहे हैं। मोहनलाल ने अपने ब्लॉग में इसका खुलासा किया। इसे वह अपने करियर की एक नई शुरुआत बता रहे हैं। वह कहते हैं कि फिल्म पूर्तगाली पृष्ठभूमि पर आधारित है। यह बच्चों के साथ-साथ बड़ों को भी पसंद आएगी।

फिल्म बनाने के विचार के बारे में बात करते हुए वह कहते हैं कि भारत की काल्पनिक 3डी फिल्म 'माई डियर कुट्टीचथन' के निर्देशक जीजो पुन्नस से मिलने के बाद ही यह संभव हो सका।

मोहनलानल ने लिखा, "निर्देशक टी.के. राजीव और मैं जीजो से मिलकर एक 3डी शो बनाने के बारे में चर्चा की। उन्होंने 'बरोज' की कहानी सुनाई जिसे सुनकर मुझे लगा कि इस पर एक अच्छी फिल्म बनेगी। जब इस पर बात होने लगी कि फिल्म का निर्देशन कौन करेगा तो मैंने कहा कि मैं करुं गा। जीजो ने मेरे इस फैसले की सराहना की।"

'दृश्यम' फिल्म के इस अभिनेता ने आगे लिखा कि इसकी शूटिंग गोवा में होगी और कई अर्न्तराष्ट्रीय कलाकारों पर इसे फिल्माया जाएगा।

बाकी कलाकारों और यूनिट के सदस्यों को फाइनल किया जाना अभी बाकी है।

मोहनलाल को आखिरी बार पृथ्वीराज की 'लूसिफेर' में स्टीफन नेडमपल्ली के किरदार को निभाते हुए देखा गया था। वह अभी सूर्या-स्टारर 'कप्पन' के रिलीज होने की प्रतीक्षा कर रहे हैं जिसमें उन्होंने एक प्रधानमंत्री के किरदार को निभाया है।

Also Read:

सलमान खान-कटरीना कैफ की फिल्म 'भारत' का ट्रेलर आउट, दिखी एक मिडिल क्लास इंसान की पूरी कहानी

AndhaDhun Box Office Collection: आयुष्मान खुराना की फिल्म ने चीन में की 300 Cr से ज्यादा की कमाई

क्या अक्षय कुमार के ट्वीट का मतलब पीएम नरेंद्र मोदी संग उनका इंटरव्यू है?

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv