1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. MNS ने की माहिरा, फवाद को 'रईस' और 'ऐ दिल..' से हटाने की मांग

MNS ने की माहिरा, फवाद को 'रईस' और 'ऐ दिल..' से हटाने की मांग

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) ने हाल ही में भारत में काम कर रहे है पाकिस्तानी सितारों के वापस लौटने का अल्टिमेटम दिया है। अब बुधवार को 'रईस' और 'ऐ दिल है मुश्किल' के निर्माताओं से पाकिस्तानी कलाकारों को फिल्मों से हटाने की मांग की है।

India TV Entertainment Desk [Published on:28 Sep 2016, 5:44 PM IST]
fawad- India TV
fawad

मुंबई: महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) ने हाल ही में भारत में काम कर रहे है पाकिस्तानी सितारों के वापस लौटने का अल्टिमेटम दिया है। अब बुधवार को 'रईस' और 'ऐ दिल है मुश्किल' के निर्माताओं से पाकिस्तानी कलाकारों को फिल्मों से हटाने की मांग की है। 'रईस' में पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान और 'ऐ दिल है मुश्किल' में पाकिस्तानी अभिनेता फवाद खान हैं। मनसे की फिल्म शाखा के अध्यक्ष अमय खोपकर ने यहां एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, "जिस दिन पाकिस्तान हमारे देश पर हमला करना बंद कर देगा, उस दिन हम अपनी दोस्ती आगे बढ़ाएंगे। हम कला के खिलाफ नहीं, बल्कि उन कलाकारों के खिलाफ हैं जो रोजगार तो भारत में पा रहे हैं, पर उड़ी हमले पर चुप्पी साधे हुए हैं।"

इसे भी पढ़े:-

मनसे की फिल्म शाखा के अध्यक्ष ने कहा, "हमने पाकिस्तानी कलाकारों को भारत से जाने के लिए 48 घंटों का अल्टीमेटम दिया है। अगर इसके बाद हमें कोई भी पड़ोसी देश का कलाकार दिखता है, तो हम उसे नहीं छोड़ेंगे।"

मनसे ने मंगलवार को इस मसले पर 'ऐ दिल है मुश्किल' के निर्देशक करन जौहर के घर के बाहर भी प्रदर्शन किया था। खोपकर ने कहा, "करन जौहर सरकार से बड़े नहीं हैं। यदि वह और 'रईस' के निर्माता पाकिस्तानी कलाकारों के स्थान पर किसी अन्य को शामिल नहीं करते हैं, तो हम इन फिल्मों की रिलीज को मंजूरी नहीं देंगे।"

'रईस' फिल्म से माहिरा बॉलीवुड में प्रवेश कर रही हैं और इसमें शाहरुख खान मुख्य भूमिका में हैं। वहीं 'ए दिल है मुश्किल' में रणबीर कपूर, ऐश्वर्य राय बच्चन और अनुष्का शर्मा के अलावा फवाद भी मुख्य भूमिका में हैं। मनसे की महासचिव शालिनी ठाकरे ने कहा, "फवाद केवल एकमात्र निशाना नहीं है। हम हर पाकिस्तानी कलाकार के खिलाफ हैं। हम पड़ोसी देश के किसी भी कलाकार को मुंबई में काम नहीं करने देंगे।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: MNS demands replace Mahira and Fawad in 'Raees' and 'Ae Dil Hai Mushkil'
Write a comment