1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अहमदाबाद शहर में हुआ फ़िल्म 'मित्रों' का ग्रैंड प्रीमियर!

अहमदाबाद शहर में हुआ फ़िल्म 'मित्रों' का ग्रैंड प्रीमियर!

निर्देशक नितिन कक्कर के साथ जैकी भग्नानी, कृतिका कामरा, प्रतिक गांधी और शिवम पारेख अहमदाबाद में आयोजित इस विशेष स्क्रीनिंग में शरीक हुए थे। 

Written by: India TV Entertainment Desk [Published on:14 Sep 2018, 4:08 PM IST]
Mitron- India TV
Mitron

नई दिल्ली: मित्रों की टीम ने अहमदाबाद शहर में फ़िल्म की विशेष स्क्रीनिंग का आयोजन किया था। ऐसा पहली बार हुआ था जब मुम्बई शहर से बाहर किसी फ़िल्म का प्रीमियर दिखाया गया है। निर्देशक नितिन कक्कर के साथ जैकी भग्नानी, कृतिका कामरा, प्रतीक गांधी और शिवम पारेख अहमदाबाद में आयोजित इस विशेष स्क्रीनिंग में शरीक हुए थे। मित्रों की टीम ने अहमदाबाद शहर में फिल्म के प्रमुख हिस्सों की शूटिंग को अंजाम दिया था। इस दौरान कलाकारों ने अहमदाबाद के प्रशंसकों के साथ बातचीत की और साथ ही स्क्रीनिंग पर दर्शकों के साथ डांस करते हुए भी नज़र आये।

हेरिटेज शहर को सम्मान प्रकट करते हुए, मित्रों के निर्माताओं ने फिल्म की विशेष स्क्रीनिंग का फैसला किया, जिसमें फिल्म का एक हिस्से बनने वाले शहर के स्थानीय लोगों को भी आमंत्रित किया गया था। अहमदाबाद के हवाईअड्डे पर कलाकारों और क्रू का प्रशंसकों द्वारा गर्मजोशी से स्वागत किया गया जहाँ प्रशंसकों के हाहाकार के बीच जैकी भग्गानी और टीम ने जमकर सड़क पर डांस किया और इस लम्हें का भरपूर लुत्फ़ उठाया।

Mitron

Mitron

फिल्म में गुजरात की प्रामाणिकता बनाए रखने के लिए निर्देशक नितिन कक्कर ने अहमदाबाद में पोल क्षेत्र से स्थानीय लोगों को फ़िल्म में शामिल किया था। गुजरात के स्थानीय शहर अहमदाबाद में फिल्माई गयी, "मित्रों" विरासत से भरपूर इस शहर के सार को पेश करते हुए नज़र आएगी।

मित्रों ने आज सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है। फ़िल्म की मज़ेदार कहानी और कलाकारों के उल्लेखनीय परफॉर्मेंस के साथ फ़िल्म को दर्शकों से शानदार प्रतिक्रिया प्राप्त हो रही है। जैकी भग्नानी, क्रितिका कामरा, प्रतिक गांधी, शिवम पारेख और नीरज सूद अभिनीत, मित्रों हँसी से भरपूर एक रोलर कोस्टर सवारी की तरह होगी।

Mitron

Mitron

'फिल्मिस्तान' के बाद "मित्रों" नितिन कक्कड़ के निर्देशन में बनी अगली फिल्म है जो देशभर में रिलीज हो चुकी है। फ़िल्म का निर्माण अबुंडेंटिया एंटरटेनमेंट द्वारा किया गया है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: अहमदाबाद शहर में हुआ फ़िल्म 'मित्रों' का ग्रैंड प्रीमियर! mitron premier in Ahmadabad
Write a comment
election-result
chunav-manch-rajasthan-2018