1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. मिथुन चक्रवर्ती के बच्चे क्यों लेते हैं अपने पापा का नाम

मिथुन चक्रवर्ती के बच्चे क्यों लेते हैं अपने पापा का नाम

मिथुन चक्रवर्ती के बच्चे उन्हें मिथुन कहकर बुलाते हैं। टीवी शो 'सुपर डांसर' ने मिथुन ने इस बात का खुलासा किया कि ऐसा वो क्यों करते हैं?

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: May 20, 2019 15:29 IST
मिथुन चक्रवर्ती- India TV
मिथुन चक्रवर्ती

मुंबई: दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के बच्चे उन्हें मिथुन कहकर ही बुलाते हैं। मिथुन ने खुद इस बात का खुलासा सुपर डांसर के एक एपिसोड में किया। मिथुन से एक कंटेस्टेंट ने जब बताया कि उनके और उनके पिता के बीच दोस्ताना व्यवहार है और इसलिए वो अपने पिता को ब्रो कहते हैं। इस पर मिथुन चक्रवर्ती ने बताया कि उनके बच्चे भी उनका नाम लेते हैं।

मिथुन चक्रवर्ती के 3 बेटे और एक बेटी हैं। चारों उन्हें पापा या डैडी नहीं मिथुन कहते हैं। मिथुन ने बताया, "जब मिमोह पैदा हुआ तो 4 साल तक बोल नहीं पाता था। एक दिन हमने उसे मिथुन बोलने को कहा और उसने बोल दिया।'' मिथुन ने जब यह बात डॉक्टर को बताई तो डॉक्टर ने कहा- ये तो बहुत अच्छा है उसे मिथुन बोलने पर बढ़ावा दीजिए। मिमोह के डॉक्टर की बात को मानते हुए मिथुन ने मिमोह को उनका नाम लेने दिया और बड़े होने के बाद भी मिमोह अपने डैड को मिथुन ही बोलने लगे। इसके बाद दूसरा और तीसरा बेटा हुआ तो बड़े भाई को देखा-देखी वो भी अपने पापा को मिथुन कहने लगे। 

मिथुन ने बताया जब बेटी हुई तो  उसे लगा सब मिथुन बुलाते हैं तो मैं क्यों नहीं? मिथुन ने कहा मेरे बच्चों से मेरा रिश्ता दोस्ती वाला है इसलिए मुझे इससे कोई दिक्कत भी नहीं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment