1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अक्षय की फिल्म अपने मिशन के है करीब, जल्द ही 100 करोड़ के क्लब में होगी शामिल

Mission Mangal Box Office Collection Day 4: अक्षय की फिल्म अपने मिशन के है करीब, जल्द ही 100 करोड़ के क्लब में होगी शामिल

अक्षय कुमार, विद्या बालन, तापसी पन्नू, कृति कुल्हारी स्टारर मिशन मंगल अपने मिशन के करफ बेहद तेजी से बढ़ रही है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: August 19, 2019 10:37 IST
मिशन मंगल- India TV
Image Source : TWITTER मिशन मंगल

मिशन मंगल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: अक्षय कुमार, विद्या बालन, तापसी पन्नू, कृति कुल्हारी स्टारर मिशन मंगल अपने मिशन के करफ बेहद तेजी से बढ़ रही है। अक्षय की फिल्म मिशन मंगल ने चौथा दिन भी शानदार कमाई करते हुए कुल कलेक्शन का आंकड़ा 97.56 करोड़ पहुंच गया है। फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट करते हुए जानकारी दी है।

साथ ही तरण ने यह भी लिखा की मिशन मंगल अक्षय की अभी तक की सबसे बड़ी ओपनिंग करने वाली फिल्म बन गई है।

बता दें कि अक्षय की फिल्म ने पहले ही दिन 29.16 करोड़ रुपये की कमाई की थी और इसी का नतीजा है कि यह फिल्म 2019 में सबसे ज्यादा ओपनिंग लेने वाली फिल्म की लिस्ट में दूसरे नंबर पर आ गई है। 

मिशन मंगल ने गुरुवार को 29.16 करोड़. शुक्रवार को 17.28 करोड़ रुपये, शनिवार को 23.58 करोड़, रविवार को 27.54 करोड़ रुपये की कमाई करते हुए कुल कलेक्शन 97.56 पहुंच गई है। बता दें कि यह सिर्फ भारत की कुल कमाई है। तरण ने ट्वीट करते हुए साफ कर दिया है कि फिल्म 100 करोड़ के करीब है और जल्द ही 100 करोड़ से ज्यादा का आंकड़ा पार कर लेगी।

मिशन मंगल में अक्षय कुमार, विद्या बालन, तापसी पन्नू, कीर्ति कुलहरी और सोनाक्षी सिन्हा की अहम भूमिका है। कहानी भारत द्वारा मंगल ग्रह पर सफलतापूर्वक भेजे गए मंगल यान की है। यह फिल्म स्वतंत्रता दिवस 15 अगस्त के मौके पर रिलीज हुई थी। 

Also Read:

क्या साउथ फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने जा रही हैं जाह्नवी कपूर, इस स्टार संग आ सकती हैं नजर!

जेठ की बर्थडे पार्टी में ग्लैमरस लुक में नज़र आईं प्रियंका चोपड़ा, वायरल हो रही हैं ये Photos

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment