1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Exclusive: नुसरत जहां और मिमी चक्रवर्ती ने अपने दोस्ती से लेकर संसद तक के बारे में बताई दिलचस्प बातें

Exclusive: नुसरत जहां और मिमी चक्रवर्ती ने अपने दोस्ती से लेकर संसद तक के बारे में बताई दिलचस्प बातें

Read In English

मिमी चक्रवर्ती और नुसरत जहां ने इंडिया टीवी से अपनी दोस्ती के बारे में खास बातचीत की। दोनों ने अपनी दोस्ती से लेकर सांसद बनने तक के काफी किस्से सुनाए।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: July 09, 2019 20:58 IST
Nusrat jahan and mimi chakraborty- India TV
Nusrat jahan and mimi chakraborty

एक्टर-सांसद मिमी चक्रवर्ती(Mimi Chakrborty) और नुसरत जहां(Nusrat Jahan) को सभी ने साथ में पार्लियामेंट जाते हुए देखा है। दोनों की दोस्ती आज कल काफी चर्चा में है। नगर यह दोस्ती आज की नहीं बल्कि कई सालों पुरानी है। मिमी चक्रवर्ती और नुसरत जहां ने इंडिया टीवी से अपनी दोस्ती के बारे में खास बातचीत की।

मिमी और नुसरत ने बताया, दोनों की मुलाकात अभी नहीं बल्कि आज से 5-6 साल पहले हुई थी। जब दोनों एक फिल्म की शूटिंग करने के लिए बाहर गई थीं। दोनों को भूत से डर लगता है तो दोनों एक ही कमरें में रहा करती थीं। बस तभी से इनकी दोस्ती शुरू हो गई और अभी तक चल रही है।

दोनों की दोस्ती में सिर्फ प्यार, जिंदगी को लेकर फैसले ही नहीं बल्कि बहुत झगड़े भी हुए हैं। दोनों एक-दूसरे से इतना गुस्सा हो जाया करती थी कि एक-दूसरे को देखकर मुंह फेर लिया करती थीं। नुसरत ने बताया- अगर मिमी गुस्से में हैं तो वह अगर उनकी एक अच्छी फोटो क्लिक कर दें तो नुसरत को माफी मिल जाया करती थीं। दोनों गर्लफ्रेंड बॉयफ्रेंड की तरह थी। जो एक-दूसरे से रुठते मनाते रहते थें।

नुसरत की शादीशुदा लाइफ के बारे में बात करते हुए मिमी ने कहा- मैंने नुसरत को कभी इतना खुश नहीं देखा है। साथ ही नुसरत चाहती हैं कि मिमी को जल्द ही उनके सपनों का राजकुमार मिल जाए।

नुसरत ने कहा- निखिल बहुत अच्छे इंसान हैं। उन्होंने मुझे प्यार में विश्वास करना सिखाया है। मिमी और नुसरत दोनों ही संसद के साथ फिल्में करते रहेंगे। साथ ही मिमी जल्द ही अपना प्रोडक्शन हाउस शुरू करने वाले हैं।

बॉलीवुड इंडस्ट्री में मिमी वरुण धवन के साथ काम करना चाहती हैं। उन्हें वरुण बहुत पसंद हैं। नुसरत को वहीं बॉलीवुड खान के साथ काम करना है। वह शाहरुख खान के साथ रोमांस करना चाहती हैं।

Also Read:

Nusrat Jahan Wedding Reception: रिसेप्शन पार्टी में पति निखिल जैन के साथ बेहद खूबसूरत दिखीं नुसरत जहां, तस्वीरों से नहीं हटा पाएंगे नजर

एक्ट्रेस-सांसद नुसरत जहां वेस्टर्न और ट्रेडिशनल दोनों अवतार में हैं हिट, देखें उनके 5 खूबसूरत साड़ी लुक

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment